Advertisement

sitamarhi

  • Jun 22 2019 12:58AM
Advertisement

एटीएम कार्ड बदल कर 1.45 लाख की निकासी

बाजपट्टी : थाना क्षेत्र के कचहरीपुर गांव निवासी अब्दुल कादिर से अज्ञात व्यक्ति द्वारा एटीएम बदलकर एक लाख 45 हजार रुपये की निकासी कर ली गयी है. इस संबंध में पीड़ित की लिखित शिकायत के आलोक में पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी गयी है. 

 बताया है कि 17 जून को वह हरपुरवा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से 11,000 रुपये की निकासी की थी. पास खड़ा एक युवक ने धोखे से उसका एटीएम बदल लिया. दुर्भाग्यवश उस समय उसका मोबाइल स्विच ऑफ था. अगले दिन जब उसका मोबाइल ऑन हुआ तो उसने देखा कि उसके खाता से निकले पैसों का एसएमएस आया था.जिसको लेकर वह बैंक गया. जब अपना स्टेटमेंट निकाला तो देखा कि खाते से एक लाख 45 हजार रुपये की निकासी कर ली गयी थी.
 
डिक्की तोड़ कर 1.50 लाख रुपये की चोरी
 
सीतामढ़ी. शहर के भवदेपुर चौक पर शुक्रवार को अज्ञात चोरों ने बाइक का डिक्की तोड़कर 1.50 लाख रुपये चोरी कर लिया. इस संबंध में पीड़ित पुनौरा थाना क्षेत्र के फतहपुर गिरमिसानी गांव निवासी व नलकूप कर्मी रामसेवक राय ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. 
 
जानकारी के अनुसार, वह दिन के लगभग 11.45 बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया डुमरा शाखा से उक्त रुपये की निकासी कर उसे बाइक की डिक्की में रखा था. चौक स्थित मिठाई की दुकान के सामने बाइक खड़ी कर मिठाई खरीदने चला गया. इसी बीच चोरों ने डिक्की का ताला तोड़कर चोरी कर ली. नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement