27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में सक्रिय चोर गैंग का खुलासा

शातिर कमल की निशानदेही पर पुलिस ने की छापेमारी डबला के घर से छह मोबाइल,दो आधार कार्ड, एटीएम व पैनकार्ड बरामद चोरी व लूट में इस्तेमाल चाकू,दो कटर मशीन व गैस सिलेंडर भी मिला सीतामढ़ी : नगर थाने की पुलिस ने शहर में सक्रिय चोर गैंग का खुलासा किया है. गैंग में सक्रिय बदमाश चोरी […]

शातिर कमल की निशानदेही

पर पुलिस ने की छापेमारी
डबला के घर से छह मोबाइल,दो आधार कार्ड, एटीएम व पैनकार्ड बरामद
चोरी व लूट में इस्तेमाल चाकू,दो कटर मशीन व गैस सिलेंडर भी मिला
सीतामढ़ी : नगर थाने की पुलिस ने शहर में सक्रिय चोर गैंग का खुलासा किया है. गैंग में सक्रिय बदमाश चोरी के अलावा शहर में लूट की घटनाओं को भी अंजाम दे रहा था.
शुक्रवार को नगर थाने की पैंथर मोबाइल के हत्थे चढ़े शातिर कमल साह की निशानदेही पर मिरचाईपट्टी वार्ड नंबर-नौ स्थित गैंग के सरगना रोहित कुमार उर्फ डबला के घर से चोरी का सामान बरामद किया है. इसमें चोरी की छह मोबाइल, दो आधार कार्ड, छह एटीएम कार्ड तथा दो पैन कार्ड शामिल है.
वहीं कमल के घर से छापेमारी के क्रम में चोरी व लूट में इस्तेमाल एक चाकू, दो कटर मशीन एवं एक भरा गैस सिलेंडर मिला है. नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शहर में पिछले दिनों चोरी व लूट की घटना के बाद गश्ती टीम को अलर्ट पर रखा गया था. गैंग का खुलासा व इसमें शामिल सक्रिय अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मिरचाईपट्टी वार्ड नंबर-नौ में छापेमारी की गयी थी.
छापेमारी के क्रम में पैंथर मोबाइल के जवानों ने लूट व चोरी के मास्टरमाइंड किशन साह के पुत्र कमल साह को दबोच लिया. उससे पूछताछ में गैंग के रोहित कुमार उर्फ डबला के घर से चोरी व लूट का सामान बरामद किया गया. पूछताछ में कमल ने बताया है कि गैंग में उसके सहयोगी के तौर पर डबला के अलावा अमित कुमार, राजीव कुमार एवं गोविंद कुमार शामिल है.
रोहित ने हाल के दिनों में पुलिस दबिश से घबराकर कोर्ट में सरेंडर किया है. गैंग में सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के अलावा दारोगा गौतम कुमार तिवारी, पैंथर मोबाइल के रंजीत कुमार समेत सशस्त्र बल शामिल था. पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कमल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
ट्रेन व बस से उतरे यात्रियों को बनाया है निशाना: शहर में पिछले छह वर्षों से चोरी व लूट का उक्त गैंग सक्रिय है. गैंग के सदस्य रात्रि 11 बजे के बाद शहर के सुनसान वाले इलाके में सक्रिय होकर ट्रेन व बस से उतरने वाले यात्रियों को निशाने पर लेता है. इन वर्षों में कई राहगीर इस गैंग के लूट व चोरी का शिकार हुआ है. खासकर मेहसौल चौक से उतरकर शहर की ओर जाना यात्रा के लिहाज से खतरे से खाली नही था. गैंग के बदमाश मुख्य पथ की गलियों के आसपास छिपकर यात्रियों को लूटने की ताक में रहता था.
शहर के महंथ साह चौक, खादी भंडार रोड व किरण चौक पर बीते कुछ सालों के दरम्यान इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आयी हैं. हालांकि नगर थाने की पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के बाद कुछ बदमाशों को पकड़ा भी था, लेकिन गैंग का तब खुलासा नहीं हो सका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें