26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस स्टैंड के प्रतीक्षालय से युवक का शव बरामद

रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच कर की जांच-पड़ताल डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर का रहनेवाला था शंभू राय होटल में मजदूरी कर परिवारका करता था भरण-पोषण सीतामढ़ी ;:रेल थाने की पुलिस ने शनिवार को स्टेशन रोड स्थित सरकारी बस स्टैंड के प्रतीक्षालय से एक युवक का शव बरामद किया है. शव की पहचान जिले के […]

रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच कर की जांच-पड़ताल

डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर का रहनेवाला था शंभू राय
होटल में मजदूरी कर परिवारका करता था भरण-पोषण
सीतामढ़ी ;:रेल थाने की पुलिस ने शनिवार को स्टेशन रोड स्थित सरकारी बस स्टैंड के प्रतीक्षालय से एक युवक का शव बरामद किया है.
शव की पहचान जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी स्व राम एकबाल राय के 40 वर्षीय पुत्र शंभू राय के रुप में की गयी है. रेल थानाध्यक्ष तपेश्वर प्रसाद ने बताया कि प्रथमदृष्टया मौत का कारण बीमारी है.
मृतक मेहसौल ओपी के पास स्थित एक होटल में मजदूरी करता था. रात्रि में वह अक्सर सोने के लिए सरकारी बस स्टैंड के प्रतीक्षालय चला जाता था. पुलिस ने पंचनामा तैयार करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में यूडी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. सुबह बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में एक युवक के मृत पड़े होने की सूचना से सनसनी फैल गयी.
सूचना के बाद मेहसौल ओपी व रेल थाने की पुलिस पहले क्षेत्राधिकार को लेकर उलझी रही. इस कारण दिन के 12 बजे तक मृतक का शव वहीं पड़ा रहा. बाद में क्षेत्राधिकार का मामला सुलझने पर रेल थाने की पुलिस वहां पहुंची. स्थानीय लोग बताते हैं कि आज तक क्षेत्राधिकार का मामला सुलझ नहीं सका है. जब भी इस प्रकार का मामला सामने आता है, इसको लेकर क्षेत्राधिकार सामने आ जाता है. केस के अनुसंधान में भी कुछ इसी प्रकार की दिक्कत सामने आती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें