36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परतापुर में चार घर राख

बेलसंड : थाना क्षेत्र के परतापुर गांव में मंगलवार को अपराह्न बिजली के शाॅर्ट सर्किट से अचानक रामबालक साह के घर में आग लग गयी. तेज हवा के कारण देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया. मुखिया पति परमानंद सिंह कुशवाहा ने इसकी सूचना एसडीओ सुधीर कुमार को मोबाइल पर दी. सूचना पर […]

बेलसंड : थाना क्षेत्र के परतापुर गांव में मंगलवार को अपराह्न बिजली के शाॅर्ट सर्किट से अचानक रामबालक साह के घर में आग लग गयी. तेज हवा के कारण देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया.

मुखिया पति परमानंद सिंह कुशवाहा ने इसकी सूचना एसडीओ सुधीर कुमार को मोबाइल पर दी. सूचना पर अग्निशामक गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इस घटना में ग्रामीण रामबालक साह, राजेश साह, मुकेश साह, गजाधर साह का घर जलकर कर राख हो गया.
जिसमें घर में रखा अनाज, कपड़ा, बरतन, फर्नीचर के साथ ही नगद और जेवरात जल गया. अगलगी में घर गंवाने के बाद चारों परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है. मुखिया पति ने प्रत्येक पीड़ित परिवार को अपने निजी कोष से पांच-पांच सौ रुपये दिये है. अंचल अधिकारी अरविंद प्रताप शाही बताया कि मुखिया द्वारा पीड़ित परिवारों की सूची भेजी गयी है, घटना का निरीक्षण कर आगे की कार्यवाही शुरू की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें