28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाजपट्टी में छह लाख की डकैती

वारदात. हसनपुर बड़हरवा गांव में दो किसानों के घर पर बदमाशों का धावा सीतामढ़ी/बाजपट्टी : बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हसनपुर बड़हरवा गांव में बुधवार की रात सशस्त्र डकैतों ने दो किसान के घर से नगदी, जेवरात, मोबाइल समेत करीब छह लाख की संपत्ति लूट ली. रात करीब 11.30 बजे बंदूक, लाठी, फट्ठा से लैस नकाबपोश […]

वारदात. हसनपुर बड़हरवा गांव में दो किसानों के घर पर बदमाशों का धावा

सीतामढ़ी/बाजपट्टी : बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हसनपुर बड़हरवा गांव में बुधवार की रात सशस्त्र डकैतों ने दो किसान के घर से नगदी, जेवरात, मोबाइल समेत करीब छह लाख की संपत्ति लूट ली. रात करीब 11.30 बजे बंदूक, लाठी, फट्ठा से लैस नकाबपोश डकैतों ने पहले महेंद्र साह के घर पर धावा बोला. वहां गृहस्वामी, पत्नी, पुत्रवधु व पुत्री को बंधक बनाकर 1.70 लाख नकद, चार भर सोना व एक किलोग्राम चांदी के जेवरात लूट लिए. इसके बाद बगलगीर रामदेव भगत के घर से नकद 1.30 लाख रुपये व तीन भर सोने के जेवरात लूटकर चलते बना.
घटना के करीब दो घंटे बाद कुछ ग्रामीणों ने थाने को सूचना दी. सूचना के बाद थानाध्यक्ष कंचन भास्कर, अनि एजाज खान, राजनाथ राय, अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. थानाध्यक्ष ने बताया कि डकैतों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पीड़ित रामदेव भगत का पुत्र दिनेश कुमार भगत अमीनगिरी के अलावा सीएसपी संचालन करता है.
वहीं महेंद्र साह किसान के साथ एलआइसी का एजेंट भी हैं. लूटे गये कैश सीएसपी का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, लगभग 50 से 60 की संख्या में डकैत दीवार फांदकर घर के आंगन से कमरे में प्रवेश किया. दिनेश भगत डकैतों को देखते हीं पत्नी व बच्चों को लेकर निकल भागा. बताया जाता है कि डकैत दो घंटे तक लूटपाट करता रहा और इस बीच न हीं गृहस्वामी और न ग्रामीणों की ओर से कोई प्रतिरोध किया गया. आराम से लूटपाट को अंजाम देने के बाद डकैत दक्षिण दिशा की ओर निकल भागे. दिया.
डकैतों की उम्र 25 से 40 वर्ष के बीच थी. सभी बातचीत में स्थानीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे. करीब 20 की संख्या में डकैत गृहस्वामी के घर के बाहर वॉच कर रहे थे. 18 दिन के भीतर जिले में डकैती की यह तीसरी घटना है. इससे पूर्व डकैतों ने बेला और परिहार में डकैती को अंजाम दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें