36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग छात्रा का हाथ-पैर बांध दो लोगों ने बारी-बारी से रात भर किया दुष्कर्म

सीतामढ़ी : बिहार में दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र का है. जहां, नाबालिग छात्रा को बांध कर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस घटना में दो लोगों को नामजद किया गया. दोनों आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. बताया […]

सीतामढ़ी : बिहार में दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र का है. जहां, नाबालिग छात्रा को बांध कर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस घटना में दो लोगों को नामजद किया गया. दोनों आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं.

बताया जा रहा है कि पीडिता आठवीं कक्षा में है. पढ़ाई के बाद कुछ वक्त निकाल कर घर के कामों में भी मां-बाप का हाथ बटाती थी. इस क्रम में वह अपने गांव से सटे इलाके में मवेशी के लिए घास लाने गयी थी. तभी, शाम में घर लौटने के दौरान दो युवकों ने उसे खेत के पास से ही उठा लिया और एकांत जगह ले गये. जहां, उन्‍होंने चाकू के बल पर रात भर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वारदात के दौरान आरोपितों ने पीडिता के हाथ-पैर भी बांध दिये थे.

दूसरी ओर, रात होने के बावजूद जब बच्ची घर नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गये. आस-पास के लोगों की मद्द से इलाके में पता लगया. लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका. सुबह में जब वह किसी तरह घर लौटी तो परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. लेकिन, पीडिता न्याय के लिए महिला थाने पहुंच गयी़ सहियारा थाने में पीडिता ने सहोरबा निवासी मो. गुड्डू अंसारी व मो. जमशैद अंसारी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस आरोपितों पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. जबकि, लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें