25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुखिया पति ने सरपंच पति की गोली मार कर की हत्या, प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए ”नजराना” मांगने का कर रहे थे विरोध

सीतामढ़ी : प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाले के खिलाफ आवाज बुलंद करने को लेकर मुखिया पति और उसके गुर्गों द्वारा सरेआम एक व्यक्ति की गोली मार का हत्या कर दी गयी. वहीं, दो अन्य लोगों को लाठी-डंडे से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद से मुखिया पति […]

सीतामढ़ी : प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाले के खिलाफ आवाज बुलंद करने को लेकर मुखिया पति और उसके गुर्गों द्वारा सरेआम एक व्यक्ति की गोली मार का हत्या कर दी गयी. वहीं, दो अन्य लोगों को लाठी-डंडे से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद से मुखिया पति और उसके गुर्गे फरार हैं. वारदात के बाद से इलाके में दहशत है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह सुप्पी प्रखंड के अख्ता गांव में मुखिया पति और उसके समर्थकों ने सरपंच पति नेयाजुद्दीन की गोली मार कर हत्या कर दी. जबकि, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए लाभार्थियों से नजराना मांगे जाने के खिलाफ गोलबंदी किये जाने के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इन तीनों ने नुक्कड़ सभा कर मुखिया पति पर प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी का आरोप लगाया था. मारे गये लोगों के परिजनों का कहना है कि मुखिया के खिलाफ आवाज उठाने की सजा दी गयी है.

परिजनों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए नजराना मांगे जाने के खिलाफ नेयाजुद्दीन ने आवाज बुंलद की थी. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. पुलिस अब तक आरोपित मुखिया पति को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद मुखिया पति और उसके गुर्गे फरार हो गये हैं. वहीं, पुलिस दावा कर रही है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें