33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम पहुंचे बुरुगुलीकेरा, मृतकों के परिजनों से मिले बोले-घटना क्षम्य नहीं, दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

चक्रधरपुर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी प्रखंड के बुरुगुलीकेरा गांव पहुंचे. यहां हुए सामूहिक नरसंहार के पीड़ितों से मुलाकात की. श्री सोरेन सातों मृतकों के परिजनों से मिले. उन्हें सुरक्षा व न्याय का भरोसा दिया. कहा- दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. झारखंड प्रदेश मेरा परिवार […]

चक्रधरपुर : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी प्रखंड के बुरुगुलीकेरा गांव पहुंचे. यहां हुए सामूहिक नरसंहार के पीड़ितों से मुलाकात की. श्री सोरेन सातों मृतकों के परिजनों से मिले. उन्हें सुरक्षा व न्याय का भरोसा दिया. कहा- दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. झारखंड प्रदेश मेरा परिवार है. घटना परिवार के बीच घटी है. सात लोगों की हत्या दिल दहला देनीवाली घटना है. ऐसी घटना दोबारा न हो, प्रशासन पूरे राज्य में ऐसी तैयारी करेगा. सीएम ने सभी पीड़ित परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिया.

उन्होंने कहा, घटना की उच्चस्तरीय जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. भाजपा सांसद दल द्वारा बुरुगुलीकेरा के दौरा के संदर्भ में कहा कि घटनास्थल का दौरा करे. सरकार को सहयोग दे, यही उम्मीद करता हूं.

शांति-सौहार्द से रहने की नसीहत : श्री सारेन ने कहा- सुख-शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहने के लिए झारखंड बना है. लोग आपस में मिल कर रहें. जो भी क्षेत्र की समस्या है, उसे सरकार तक पहुंचायें, उसका निदान होगा. आपस में विवाद कर शांति भंग करना अच्छी बात नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें