38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनुआ : सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी जवान और युवक गिरफ्तार

सोनुआ : सोनुआ थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के जवान व युवक द्वारा महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर रात की है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, वह अकेली […]

सोनुआ : सोनुआ थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के जवान व युवक द्वारा महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर रात की है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, वह अकेली घर में सो रही थी. इसी बीच निश्चिंतपुर गांव के कुशवंत महतो (29) व उसके साथ आये सुरक्षा बल के जवान राजेंद्र सिंह मीणा ने जबरन घर में घुस कर दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब महिला ने इसका विरोध किया, तो दोनो आरोपी जबरन उसे उठा कर झाड़ियों में ले गये, जहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद दोनों आरोपी पीड़िता को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग निकले.

मोबाइल घटनास्थल पर ही छोड़ा, जिससे हुई आरोपी की पहचान : पीड़िता के मुताबिक, दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी भाग गये. लेकिन, हड़बड़ी में एक आरोपी ने अपना मोबाइल वहीं छोड़ दिया. माेबाइल में आरोपी का फोटो था, जिससे उसकी पहचान हुई. पीड़िता के मुताबिक, घटना में आरोपी कुशवंत महतो के साथ सुरक्षा बल का जवान राजेंद्र सिंह मीणा शामिल था, जो एसएस प्लस टू उच्च विद्यालय सोनुआ में ठहरा है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल : सोनुआ पुलिस ने निश्चिंतपुर गांव के कुशवंत महतो व सुरक्षा बल के जवान राजेंद्र सिंह मीणा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन, पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से बच रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें