Advertisement

Singhbhum west

  • Aug 21 2019 4:20AM
Advertisement

नशे में मां-पत्नी को पीटा, नवजात संग दो दिन कमरे में रहा बंद, हालत बिगड़ी

 पहले दो माह के बच्चे को मां की गोद से छीन कर ब्लेड से काटने का किया प्रयास

महिला समिति की अध्यक्ष की सख्ती के कारण बची बच्चे की जान 
 
जैंतगढ़ : बाइक खरीदने के लिए पैसे नहीं दिये तो नशे में धुत युवक ने मां और पत्नी की पिटाई कर दी. वहीं पत्नी की गोद से दो माह के नवजात को छीन कर ब्लेड से काटने का प्रयास किया. उसका छोटा भाई बच्चे को बचाने के लिए उससे उलझ गया. किसी तरह उससे ब्लेड छीन लिया. इस क्रम में छोटा भाई का हाथ कई जगह कट गया. इसके बाद बच्चे को लेकर एक कमरे में बंद हो गया. परिवार वालों के गुहार लगाने के बावजूद दो दिनों तक आरोपी कमरे से बाहर नहीं निकला.
 
इसके बाद घरवालों ने महिला समिति के अध्यक्ष प्रमिला पात्रो से रो  रोकर बच्चे को बचाने की गुहार लगायी. प्रमिला पात्रो ने काफी प्रयास  के बाद उसे बाहर निकाला. दो दिनों तक भूखे रहने से बच्चे की हालत नाजुक हो गयी  थी. बच्चा लगभग बेहोशी की हालत में था. बच्चे को पहले रूई से दूध  चटाया गया. बच्चे ने आंख खोली तो मां ने दूध पिलाया. बच्चा  अब ठीक है. घटना जगन्नाथपुर थानांतर्गत छनपाड़ा गांव की है. 
 
जानकारी के अनुसार छनपाड़ा गांव निवासी  सत्या नायक के तीन बेटे हैं. रिंकू नायक, मिथुन नायक व गोम्हा नायक. बड़ा बेटा रिंकू नायक हमेशा शराब के नशे में रहता है. मां और पत्नी को मारता पीटता रहता है. 
 
इधर, रिंकू ने प्रमिला पात्रो के पैर पर गिरकर माफी मांगी. उसने मां और बीबी से माफी मांगी. भविष्य में ऐसा नहीं करने का वचन दिया.  प्रमिला पात्रो ने उसे भविष्य में ऐसी हरकत करने सजा दिलवाने की बात कही.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement