Advertisement

Singhbhum west

  • Jun 28 2019 7:40AM
Advertisement

बीमार बिजली व्यवस्था को आश्वासन की गोली

  चाईबासा : चाईबासा में गुरुवार को विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता  कमल कुमार मिश्रा ने प्रशासन टेलीफॉनिक कार्यक्रम में भाग लिया. इसमें 12 लोगों ने टेलीफोन कर अपनी समस्याएं रखीं. इसमें बंदगांव के करंजो गांव के विनय कुमार मिश्रा ने विद्यालय के समीप जले ट्रांसफॉर्मर को बदलने की मांग की. 

 
वहीं मनोहरपुर के छोटानागरा गांव स्थित नायक बस्ती के उमेश गोप ने जले हुए 25 केवीए के ट्रांसफॉर्मर को बदलने की मांग रखी. दोनों को जल्द समाधान करने का आश्वासन मिला. कुसमुंडा गांव के अमेश कुमार गोप ने बाइबुरू लांडुसाई कुन्टुबुरू लोवापी व मुंडासाई में विद्युत व्यवस्था बहाल करने की मांग की. 
 
कहा गया कि उक्त टोलों में दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना से विद्युत बहाल होगी. चाईबासा मंगलाहाट के राम बाबू कौशल ने मंगला हाट में गंदगी, नाली का नहीं होना और चबूतरा पूर्ण नहीं होने की शिकायत की. विभाग में आवेदन देने को कहा गया. सावन हेम्ब्रम ने आनंदपुर में पावर सब स्टेशन पूर्ण नहीं होने की शिकायत की. उसे लिखित आवेदन जमा करने को कहा गया. 
 
चाईबासा अमला टोला के कमल नाथ ने विद्युत व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए एक हाइड्रोलिक वाहन जिला मुख्यालय में रखने का आग्रह किया. विभाग के उच्च पदाधिकारी से संपर्क करने को कहा गया. विकास चन्द्र मिश्रा ने चाईबासा मुख्यालय में पावर कट दुरुस्त करने का आग्रह किया. कहा गया कि आंधी-तूफान या फॉल्ट आने पर विद्युत आपूर्ति बाधित हो जाती है. आइपीडीएस योजना से जर्जर तारों व पोल बदला जा रहा है. 
 
सदर चाईबासा  के नीमडीह निवासी अतुल कुमार ने वोल्टेज समस्या रखी. आश्वासन मिला कि सहायक अभियंता निरीक्षण कर समस्या का निराकरण करेंगे. मनोहरपुर के छोटा नागरा निवासी साधु चरण नायक ने जले ट्रांसफॉर्मर बदलने का आग्रह किया. लिखित आवेदन चक्रधरपुर में देने का परामर्श दिया. सीकेपी गांधी टोला के मनोज पासवान ने पीएचडी कार्यालय के पास झुले तार ठीक करने की मांग की. आश्वासन दिया गया कि तार को दुरुस्त किया जायेगा. 
 
खूंटपानी के करकट्टा निवासी सागर पूर्ति ने बुद्रहम बासा बस्ती में ट्रांसफॉर्मर से विद्युत आपूर्ति काटने की शिकायत की. चक्रधरपुर में लिखित आवेदन जमा करने को कहा गया. चक्रधरपुर के टोकलो रोड निवासी हेमंत कुमार पान ने बांस पर खींचे जा रहे तार को हटाकर पोल लगाने की मांग की. परामर्श दिया गया कि एक लिखित आवेदन विद्युत कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल चक्रधरपुर में जमा करें.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement