32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेलर की चपेट में आकर युवक की मौत, एक गंभीर

गम्हरिया : लाल बिल्डिंग चौक पर अस्थायी पुलिस चौकी के पास ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार नीरद वरण घोष (46) की मौत हो गयी. स्कूटी पर पीछे बैठा उनका साथी शंतनु डे गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार सुबह 9.30 बजे की है. हादसे के बाद घायल को एंबुलेंस से टीएमएच […]

गम्हरिया : लाल बिल्डिंग चौक पर अस्थायी पुलिस चौकी के पास ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार नीरद वरण घोष (46) की मौत हो गयी. स्कूटी पर पीछे बैठा उनका साथी शंतनु डे गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार सुबह 9.30 बजे की है. हादसे के बाद घायल को एंबुलेंस से टीएमएच भेजा गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. नीरद वरण घोष बंगाल के वर्धमान के रहने वाले थे. गम्हरिया में किसी मकान में अकेले रहते थे. घायल शांतनु आदित्यपुर आशियाना के रहने वाले हैं.

दोनों जॉब ऑर्डर लेने के लिए गम्हरिया आये थे. इसी बीच लाल बिल्डिंग चौक पर गाड़ी घूमाने के क्रम में ट्रेलर की चपेट में आ गये. हादसे के बाद ट्रेलर फरार हो गया. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने करीब दो घंटे तक आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग को जाम रखा.युवक को कुचलने के बाद भाग निकला ट्रेलर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, स्कूटी में सवार दोनों युवक आदित्यपुर से छोटा गम्हरिया की ओर आ रहे थे.

लाल बिल्डिंग चौक के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया. इससे स्कूटी चालक नीरद वरण घोष सड़क पर गिर गये. सड़क पर गिरते ही ट्रेलर नीरद वरण घोष के सिर को कुचलते हुए आगे निकल गया. इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठा युवक काफी दूर जा गिरा. नीरद वाशिंग पाउडर के डिस्ट्रीब्यूटर थे. यहां अपनी स्कूटी पार्किंग में रखतेथे. ट्रेन से आना-जाना करते थे.

करीब दो घंटे बाद आवागमन सामान्य हुआ
घटना से आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया. दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सड़क जाम की वजह से आम राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. डेढ़ घंटा बाद पहुंची आदित्यपुर व गम्हरिया पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मानें. करीब दो घंटे बाद आवागमन सामान्य हुआ.
ट्रैफिक व्यवस्था पर लोगों ने उठाये सवाल
घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश दिखा. चौक की ट्रैफिक व्यवस्था पर सवाल खड़ा किये. कहा- अगर पुलिस सक्रिय रहती तो यह घटना नहीं होती. पुलिस सिर्फ हेलमेट चेकिंग के नाम पर लोगों से पैसे वसूलने में व्यस्त रहती है. चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों की कार्यशैली की शिकायत एसपी से करने का निर्णय लिया गया.
स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्य मार्ग में स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की. जिला उपाध्यक्ष फूलकांत झा ने बताया कि घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए प्रशासन को ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है. साथ ही सुरक्षा के दृष्टिकोण से ऊषा मोड़ से टीचर ट्रेनिंग मोड़ तक स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें