32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बड़बिल : आपस में लड़ मरे रुंगटा माइंस के एजीएम और उनकी पत्नी

घरेलू झगड़े में एक दूसरे पर कर दिया हमला रांची के रहने वाले थे सुजीत, वर्षों पहले जोजांग में आ बसा था परिवार कंपनी के क्वार्टर में सुबह मृत पड़े मिले पति-पत्नी, हाथों में औजार अक्सर होता था झगड़ा, रोज की बात समझ किसी ने नहीं दिया ध्यान बड़बिल : बामबारी थानांतर्गत जोजांग स्थित रुंगटा […]

घरेलू झगड़े में एक दूसरे पर कर दिया हमला
रांची के रहने वाले थे सुजीत, वर्षों पहले जोजांग में आ बसा था परिवार
कंपनी के क्वार्टर में सुबह मृत पड़े मिले पति-पत्नी, हाथों में औजार
अक्सर होता था झगड़ा, रोज की बात समझ किसी ने नहीं दिया ध्यान
बड़बिल : बामबारी थानांतर्गत जोजांग स्थित रुंगटा आयरन एंड मैगनीज माइंस के एजीएम (मैकेनिकल) सुजीत हेम्ब्रम (45) और उनकी पत्नी बेरोनिका हेम्ब्रम (39) रविवार को अपने क्वार्टर में मृत पड़े मिले. प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों की मौत एक दूसरे पर हमला करने के कारण हुई है.
बेटी एलिजाबेथ हेंब्रम और पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी में प्राय: झगड़ा होता था. शनिवार रात भी हो रहा था. बेटी रोज की बात समझ अपना कमरा बंद कर सो गयी थी. रविवार सुबह करीब आठ बजे लगातार कॉलबेल बजने पर उठी तो देखा कि उसकी मां पलंग पर और पिता फर्श पर मृत पड़े थे.
लगातार आ रहे थे फोन : रविवार को सुजीत काम पर नहीं गये तो काफी इंतजार के बाद 7.38 बजे सीनियर मैनेजर संदीप मित्रा ने कॉल किया.
कोई जवाब नहीं आने पर 7.45 बजे तक लगातार पांच बार कॉल किया. निराश होकर उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर ललित कुमार मल्लिक को उनके घर भेजा. ललित ने काफी समय तक घर का बेल बजाया. दरवाजा नहीं खुला तो यह जानकारी संदीप को फोन पर दी. इसके बाद संदीप ने एक और श्रमिक को सुजीत के घर भेजा. दोबारा कॉल बेल बजाने पर एलिजाबेथ रोते हुए आयी और घटना की जानकारी दी.
पत्नी ने औजार से मारा, पति ने चेन से गला घोंट दिया! : खबर मिलने के बाद बामबारी पुलिस, क्योंझर से फॉरंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड मौके पर पहुंचे. दिनभर जांच चलती रही. घटनास्थल पर बेरोनिका पलंग पर पड़ी थी और उसके हाथ में लोहे का औजार था. गरदन में एक जंजीर बंधी हुई थी जिसे पकड़े हुए सुजीत फर्श पर मृत पड़े थे.
शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने अंदेशा जताया है कि झगड़े के दौरान बेरोनिका ने कुर्सी पर बैठे सुजीत के पैर पर लोहे के अौजार से वार किया. जबकि सुजीत ने कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से बेरोनिका का गला घोंटने की कोशिश की. इस दौरान सुजीत फर्श पर गिरे और सिर पर गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गयी. जंजीर जोर से खींचने के कारण बेरोनिका की भी मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, मोबाइल कॉल डिटेल और फॉरेंसिक जांच से ही मौत की वजह की सही जानकारी मिल पायेगी.
22 साल पहले किया था प्रेम विवाह
कंपनी के अधिकारियों और पड़ोसियों के मुताबिक सुजीत अच्छे इंसान थे. अपने काम से मतलब रखते थे. मूल रूप से रांची के डिबडीह का रहनेवाला उनका परिवार वर्षों पहले जोजांग में बस गया था. 22 साल पूर्व पास ही एक गांव की दूसरे समुदाय की लड़की बेरोनिका से उन्होंने प्रेम-विवाह किया था. उनकी बेटी एलिजाबेथ एमए की छात्रा है जबकि बेटा चंपुआ में रहकर पढ़ता है. बेटी का कहना है कि पिता के मोबाइल में अधिक व्यस्त रहने के कारण मां से उनका झगड़ा होता था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें