31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांगाजाटा पावर ग्रिड में डकैती में एक गिरफ्तार

चाईबासा : पांड्राशाली ओपी अंतर्गत सांगाजाटा के डीवीसी पावर ग्रिड में हुई डकैती के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. आरोपी समुंदर तुरी (40) लातेहार जिले के चंदवा थानांतर्गत चकला अंबाटांड गांव का रहनेवाला है. बुधवार को प्रेस वार्ता में पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय प्रकाश सोय ने उक्त जानकारी दी. घटना […]

चाईबासा : पांड्राशाली ओपी अंतर्गत सांगाजाटा के डीवीसी पावर ग्रिड में हुई डकैती के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. आरोपी समुंदर तुरी (40) लातेहार जिले के चंदवा थानांतर्गत चकला अंबाटांड गांव का रहनेवाला है. बुधवार को प्रेस वार्ता में पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय प्रकाश सोय ने उक्त जानकारी दी. घटना की अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना मिली कि आरोपी समुंदर तुरी व अन्य शामिल थे. इसके बाद टीम आरोपी समुंदर तुरी को गिरफ्तार करने के लिए लातेहार गयी. उसके घर से गिरफ्तार किया. उसके पास से डकैती गया एक मोबाइल और घटना के उपयोग किये एक अन्य मोबाइल बरामद किया गया.

आरोपी समुंदर तुरी ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. छापेमारी दल में सदर अंचल के पुलिस निरीक्षक अनिल एक्का, पांड्राशाली ओपी प्रभारी अजय मिंज, सहायक पुलिस अवर निरीक्षक रामकृष्ण मुर्मू व थाना रिजर्व गार्ड शामिल है. डीएसपी ने कहा कि कांड में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

विदित हो कि 30 जुलाई 2018 की रात पांड्राशाली के सांगाजाटा स्थित डीवीसी पावर ग्रिड में डकैती हुई थी. इसमें ट्रांसफॉर्मर को काटकर तांबा निकालने का प्रयास किया गया. सफल नहीं होने पर कंट्रोल रूम स्थित डीवीसी के स्टाफ का 3500 रुपये, एटीएम कार्ड, सिम सहित तीन मोबाइल ले गये. 31 जुलाई 2018 को मामला दर्ज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें