29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खड़े ट्रक से टकरायी कार, दो युवक समेत तीन घायल

चाईबासा : झींकपानी के चांपिया पेट्रोल पंप स्थित गैरेज के पास गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी. घटना में कार में सवार नोवामुंडी के शिक्षक समेत तीन लोग घायल हो गये.इनमें कार चालक अमित कुमार साहू व तिलक यादव (सोनारी के गुजरात संघ […]

चाईबासा : झींकपानी के चांपिया पेट्रोल पंप स्थित गैरेज के पास गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी. घटना में कार में सवार नोवामुंडी के शिक्षक समेत तीन लोग घायल हो गये.इनमें कार चालक अमित कुमार साहू व तिलक यादव (सोनारी के गुजरात संघ स्थित भगवत मुहल्ला के रहनेवाले) और शिक्षक सर्वेश्वर साहू चाईबासा के खप्परसाई के निवासी हैं.
तीनों के सिर में गंभीर चोटें आयी हैं. तीनों को घटनास्थल से पारा लीगल वॉलेंटियर रमेश और झींकपानी पुलिस ने चाईबासा सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां अमित कुमार व तिलक कुमार को भर्ती किया गया. वहीं शिक्षक सर्वेश्वर साहू की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जमशेदपुर रेफर कर दिया.
स्कूल से लौटते समय शिक्षक ने मांगा लिफ्ट. घटना की जानकारी मिलने पर शिक्षक सर्वेश्वर साहू की पत्नी, भाई व अन्य लोग सदर अस्पताल पहुंचे. पत्नी ने बताया कि उसके पति नोवामुंडी के कुमरिता स्कूल में शिक्षक हैं. वह चाईबासा पोस्ट ऑफिस चौक के पास अपनी बाइक खड़ी कर बस से स्कूल आते-जाते हैं. गुरुवार को स्कूल छुट्टी होने पर कार में लिफ्ट लेकर चाईबासा आ रहे थे.
मुरुगा महादेव मंदिर में पूजा कर जमशेदपुर लौट रहे थे
कार चालक अमित कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त तिलक यादव के साथ गुरुवार की सुबह नोवामुंडी स्थित मुरुगा महादेव मंदिर गया था. वहां पूजा-पाठ कर वापस जमशेदपुर लौट रहा था. इसी दौरान झींकपानी से पहले सामने से तेज गति से आ रही गाड़ी को बचाने में खड़े ट्रक में ठोकर लग गया. अमित ने बताया कि रास्ते में शिक्षक सर्वेश्वर साहु ने चाईबासा जाने के लिए लिफ्ट मांगा था, तो उन्हें भी गाड़ी में बैठा लिया और वे भी हादसे में घायल हो गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें