36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : नशे में चिकित्सक ने होटल में किया हंगामा

डॉ मुरारी कुमार अपने दो मित्रों के साथ मोटरसाइकिल से होटल पहुंचे थे कोलेबिरा : प्रखंड के नवाटोली लाइन होटल में कोलेबिरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ मुरारी कुमार ने शराब के नशे में होटल संचालक व कर्मियों से मारपीट की और जम कर हंगामा किया. उन्होंने होटल संचालक के अलावा पुलिस कर्मियों को भी […]

डॉ मुरारी कुमार अपने दो मित्रों के साथ मोटरसाइकिल से होटल पहुंचे थे

कोलेबिरा : प्रखंड के नवाटोली लाइन होटल में कोलेबिरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ मुरारी कुमार ने शराब के नशे में होटल संचालक व कर्मियों से मारपीट की और जम कर हंगामा किया. उन्होंने होटल संचालक के अलावा पुलिस कर्मियों को भी धमकी दे डाली.

इस संबंध में होटल के संचालक अमरदीप कुमार ने बताया कि 14 फरवरी को दिन के लगभग 2.30 बजे बाइक (जेएच 01वी- 8952) से डॉ मुरारी कुमार अपने महिला मित्र व एक अन्य पुरुष के साथ होटल पहुंचे. होटल पहुंच कर उन्होंने खाने का आर्डर दिया. पहले से ही नशे में धुत डॉक्टर ने वेटरो से शराब की मांग की.

वेटरों ने होटल में शराब की बिक्री नहीं होने की बात कही. इसके बाद बगल के बाजार से तीन बोतल में हड़िया भर कर लाया गया. वेटरों ने उन्हें होटल के अंदर हड़िया पीने से मना किया. इसी पर डॉक्टर नाराज हुए. वे वेटरों को गाली गलौज करते हुए उन्हें पीटने की धमकी देने लगे.

शोर शराबा सुन कर होटल के संचालक अमरदीप वहां पहुंचे. डॉ मुरारी को गलत व्यवहार करने से मना करने लगे. इस पर डॉक्टर उनसे भी गाली गलौज करते हुए उनसे उलझ पड़े. अमरदीप किसी तरह वहां से निकल कर कोलेबिरा पुलिस व पत्रकारो को फोन किया. इधर, जब कोलेबिरा के पत्रकार वहां पहुंचे, तो डॉक्टर ने पत्रकारों के साथ भी बदतमीजी करते हुए उन्हें देख लेने की धमकी दी. मौके पर पहुंची पुलिस से भी डॉक्टर की झड़प हो गयी. डॉक्टर ने पुलिस को उनकी वर्दी उतरवाने की धमकी दी.

अमरदीप कुमार ने थाने में इसकी लिखित जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की है. इधर, कोलेबिरा के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजेश कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि डॉ मुरारी कुछ दिन पहले ही यहां पदभार संभाला है. लगातार ड्यूटी से गायब रहने की उनकी शिकायत मिल रही है. वे जल्द ही सीएस से इस संबंध में बात कर संभवत: उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें