Advertisement

Singhbhum west

  • Jan 13 2019 6:42AM

सोनुआ चक्रधरपुर मार्ग में चार नकाबपोश अपराधियों ने त्रिवेणी कंपनी के " 6.20 लाख लूटे

सोनुआ चक्रधरपुर मार्ग में चार नकाबपोश अपराधियों ने त्रिवेणी कंपनी के

चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सोनुआ : सोनुआ-चक्रधरपुर मार्ग पर बैधमारा रेल फाटक में चार नकाबपोश अपराधियों ने त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों से पिस्तौल सटा कर 6.20 लाख रुपये लूट कर फाटक बंद का लाभ उठा बाइक से फरार हो गये. 

घटना शनिवार करीब सुबह 10.30 बजे की बतायी जा रही है. सूचना मिलने के तुरंत बाद सोनुआ थाना के इंस्पेक्टर आनंद नेमहस मिंज थाना प्रभारी कुलदीप कुमार चक्रधरपुर थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है 

त्रिवेणी के इस साइट की पहली घटना : त्रिवेणी कंपनी का हेड ऑफिस जमशेदपुर में है. कर्मचारी कंपनी की साइट पर भुगतान को लेकर बराबर पैसे लेकर आते जाते रहे हैं. 

कर्मचारी अतुल व विमल बक्शी बोलेरो से पैसा लेकर टाटा से सोनुआ साइट जा रहे थे. लेकिन बैधमारा रेल फाटक के समीप लूट की घटना हो गयी. कर्मचारियों का कहना है कि ऐसे पहले भी आना-जाना हुआ है लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ है.

खिड़की का शीशा तोड़ा फिर लूटे रुपये: 

कर्मचारी अतुल व विमल ने बताया कि जैसे ही उनकी बोलेरो बैधमारा फाटक के पास स्पीड ब्रेकर में पहुंची दोनों तरफ से हथियारबंद नकाबपोश चार युवक पहुंचे और गाड़ी को दोनों तरफ से घेर लिया. डर से चालक ने गाड़ी रोक दी. इतने में अपराधियों ने हथियार से  मार कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया व हथियार का भय दिखा रुपयों से भरा बैग लूट लिया. 

बैग लेने के बाद दूसरे युवक ने अतुल से मोबाइल व पर्स भी मांगा. इसके बाद गाड़ी से चाभी निकाल कर बंद फाटक पार कर फरार हो गये. कर्मचारियों के मुताबिक बैग में भुगतान के लिए 6 लाख 20 हजार रुपये था. वही पर्स में दो हजार रुपये एटीएम आदि थे. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फाटक से कुछ ही दूर पर लुटेरों ने दो बाइक रखी थी.  जिसके सहारे वे कोंकुवा के रास्ते फरार हो गये. लूट की खबर मिलते ही चक्रधरपुर के पूर्व विधायक सुखराम उरांव बैधमारा पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement