27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विस चुनाव 2019 : पार्टी के पदाधिकारियों व प्रत्याशियों के साथ बंद कमरे में बैठे सीएम, कहा- सबको गले लगायें

चाईबासा : विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने वाले भाजपा प्रत्याशियों के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को बंद कमरे बैठक की. चुनाव में सभी वर्गों का वोट मिले, इस पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया, ताकि वोट का बिखराव न हो. यह जानकारी बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने […]

चाईबासा : विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने वाले भाजपा प्रत्याशियों के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को बंद कमरे बैठक की. चुनाव में सभी वर्गों का वोट मिले, इस पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया, ताकि वोट का बिखराव न हो.

यह जानकारी बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने दी. उन्होंने कहा कि चाईबासा पहुंचे सीएम ने अमला टोला के टीवीएस शो रूम के ऊपर स्थित बैंक्वेट हॉल में भाजपा के 20 प्रत्याशियों, चुनाव संचालन समिति के संयोजक, जिलाध्यक्ष व उस विधानसभा के विस्तार के साथ बैठक की. इसमें भाजपा के 65 प्लस के लक्ष्य को दोहराया गया.

इसके लिए हर बूथ कमेटी की मजबूती और सक्रियता को लेकर आवश्यक निर्देश दिये गये. मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की ऐसी टोली बनायी जाये, जिससे की भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके. अगर उस बूथ के क्षेत्र में हमारा कोई विपक्षी भी है, तो उसे हमें गले लगाना है. ताकि पूरे बूथ को हम भाजपामय बना सकें. सीएम ने उम्मीदवारों को कई टिप्स दिये. बाद में सीएम ने सभी प्रत्याशियों से एक-एक कर अलग से मुलाकात भी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें