Advertisement

Singhbhum west

  • Dec 3 2019 1:33AM
Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष को बचा रहें राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम को पीएम: सुदेश

प्रदेश अध्यक्ष को बचा रहें राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम को पीएम: सुदेश

चक्रधरपुर : आजसू पार्टी सुप्रीमो सह पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने सोमवार को चक्रधरपुर से आजसू प्रत्याशी रामलाल मुंडा के पक्ष में गुड़ासाई और चार मोड़ फुटबॉल मैदान में दो चुनावी सभा की. उन्होंने कहा प्रदेश अध्यक्ष को बचाने राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम को बचाने पीएम झारखंड आ रहे हैं. 

पूरे देश की नजर चक्रधरपुर में है. चक्रधरपुर की जनता की नजर केला छाप पर है. जब आजसू पार्टी ने चक्रधरपुर से विस चुनाव लड़ने का निर्णय लिया, तो सहयोगी पार्टी भाजपा ने कहा हम सब दे सकते हैं, चक्रधरपुर सीट नहीं देंगे. 
 
हमने कहा हम सब छोड़ सकते हैं, चक्रधरपुर नहीं छोड़ सकते. उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर मेरा कार्य क्षेत्र है. हमने पहली बार विधायक जीत कर चक्रधरपुर में मोटरसाइकिल रैली निकाली थी. चक्रधरपुर के दो विधायक सुखराम उरांव व शशिभूषण सामड आजसू के स्कूल से पढ़ कर निकले और विधायक बने हैं. 
 
इस बार कोल्हान से संताल तक केला की खेती होगी. श्री महतो ने कहा कि आज तक किसी ने गांव को कुछ नहीं दिया. आजसू देश की पहली पार्टी होगी, जो वोट देने वालों की पांच सालों तक सेवा करेगी. हमारी सरकार आएगी, तो गांव व गरीब का सरकार होगी. आदिवासी, हरिजन, पिछड़ों को सम्मान जनक आरक्षण मिलेगा. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement