31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चांडिल : साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में लाखों की चोरी

चांडिल : पटना राजेंद्रनगर से जमशेदपुर आ रही राउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में बीती रात भीषण चोरी की घटना हुई. चोरों ने रात करीब 1 से 3 बजे के बीच एस-3, एस-4 व एस-11 बोगियों में सो रहे यात्रियों के समान चोरी कर फरार हो गये. जब तीन बजे के करीब यात्रियों की नींद खुली […]

चांडिल : पटना राजेंद्रनगर से जमशेदपुर आ रही राउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में बीती रात भीषण चोरी की घटना हुई. चोरों ने रात करीब 1 से 3 बजे के बीच एस-3, एस-4 व एस-11 बोगियों में सो रहे यात्रियों के समान चोरी कर फरार हो गये.

जब तीन बजे के करीब यात्रियों की नींद खुली तो देखा कि उनका सामान नहीं था. चोरों ने ट्रेन में सो रही एक महिला का जेवरात भी चोरी कर ले गये. चोरों ने इस घटना को जशीडीह से आसनसोल के बीच में अंजाम दिया. सामान चोरी चली जाने पर यात्रियों ने ट्रेन में हंगामा करना शुरू कर दिया. जब ट्रेन चांडिल जंक्शन में रुकी तो यात्रियों ने चांडिल जीआरपीएफ थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर हंगामा किया.

जीआरपीएफ के जवानों ने यात्रियों को टाटानगर रेलवे स्टेशन में मामला दर्ज कराने की बात कही. इतने में यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इधर यात्रियों के हंगामे को देखते हुए जीआरपीएफ थाना ने रीना देवी के नगद 2 लाख व करीब 20 हजार का कपड़ा चोरी का मामला दर्ज किया.

* इससे पहले भी जशीडीह आसनसोल के बीच हो चुकी है चोरी की घटना

साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में चोरी की घटना कोई नयी बात नहीं है. इससे पहले भी कई बार जशीडीह आसनसोल के बीच इत तरह की घटना घट चुकी है.

* राउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में नहीं थी सुरक्षा कि व्यवस्था

पटना के राजेन्द्रनगर से जमशेदपुर आ रही ट्रेन में सुरक्षा का कोई व्यवस्था नहीं था. ट्रेन के एक भी बोगी में जीआरपीएफ, आरपीएफ व टीटी नहीं थे. जिस कारण जैसे ही यात्रियों की आंख लगी उतने में ही अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर लाखों रुपये समेत जेवरात लेकर भाग निकले.

* तीन अलग-अलग बोगियों में सवार थे चोर

बताया जा रहा है कि चोर तीन अलग-अलग बोगियों में सवार थे. यात्रियों के अनुसार चोरी की घटना को 6 लोगों ने अंजाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें