27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाईबासा : पूजा देखने गयी युवती से गैंगरेप, पुरुष मित्र को पीट कर भगाया, एक गिरफ्तार

टेकराहातु गांव से डेढ़ किमी दूर पुलिया के पास घटी घटना हिरासत में लिये गये आरोपी की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी पहले इशारे से दो लोगों ने बाइक रुकवायी, फिर पहुंच गये छह लोग चाईबासा : चाईबासा के मुफस्सिल थाना अंतर्गत टेकराहातु गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर पुलिया के पास युवती के साथ गैंग रेप […]

  • टेकराहातु गांव से डेढ़ किमी दूर पुलिया के पास घटी घटना
  • हिरासत में लिये गये आरोपी की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी
  • पहले इशारे से दो लोगों ने बाइक रुकवायी, फिर पहुंच गये छह लोग
चाईबासा : चाईबासा के मुफस्सिल थाना अंतर्गत टेकराहातु गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर पुलिया के पास युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है.
घटना रविवार शाम करीब 6.30 बजे की है. बताया जाता है कि युवती अपने पुरुष मित्र के साथ चाईबासा में सरस्वती पूजा के लिए सजे पंडालों को देख कर बाइक से झींकपानी जा रही थी. इसी दौरान पुलिया के पास दो युवकों ने उन्हें इशारा कर रोका. बाइक रुकते ही पास की झाड़ियों में छुपे छह अन्य लोग वहां पहुंच गये. उन लोगों ने युवती के पुरुष मित्र पर पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद युवती को झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया.
चाईबासा में रह कर पढ़ाई करती है पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पुरुष मित्र के साथ चाईबासा में स्थापित किये गये सरस्वती पूजा पंडालों को देखने के बाद शहर में स्थित भाड़े के मकान पर पहुंची थी. यहां से दोनों बाइक से झींकपानी जा रहे थे. पीड़िता मूल रूप से जेटिया थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. वह चाईबासा में भाड़े के मकान में रह कर पढ़ाई कर रही है.
पीड़िता ने बताये आरोपियों के नाम
पीड़िता ने अपने बयान में सिपाही, तुराम, माल्डू, बरवा, सरजोम, सतीश, उदय और डोबरो नामक युवकों को नामजद आरोपी बनाया है. पीड़िता का कहना है कि सभी आरोपी एक-दूसरे को इसी नाम से पुकार रहे थे. इनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच बतायी जा रही है. सभी आरोपी टेकराहातु गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं.
पुरुष मित्र ने भाग कर पुलिस को दी जानकारी
युवती का पुरुष मित्र किसी तरह जान बचा कर वहां से भागा. उसने मोबाइल से घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस को देख सभी आरोपी भागने लगे. इसी बीच पुलिस ने दौड़ा कर एक आरोपी को पकड़ लिया. उसकी सूचना पर पुलिस ने कुछ आरोपियों को भी हिरासत में लिया है. हालांकि किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें