27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डायन का आरोप लगा परिवार का हुक्का-पानी बंद, जुर्माना

बहरागोड़ा : पुरनापानी का मामला, पुलिस-प्रशासन ने समझाया आज पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी में होगी बैठक, पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज करायी शिकायत बहरागोड़ा :बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के पुरनापानी गांव में डायन-बिसाही का आरोप लगा एक परिवार का सामाजिक बहिष्कार का मामला सामने आया है. इसे लेकर पीड़ित परिवार ने बहरागोड़ा थाने में लिखित शिकायत […]

बहरागोड़ा : पुरनापानी का मामला, पुलिस-प्रशासन ने समझाया

आज पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी में होगी बैठक, पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज करायी शिकायत
बहरागोड़ा :बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के पुरनापानी गांव में डायन-बिसाही का आरोप लगा एक परिवार का सामाजिक बहिष्कार का मामला सामने आया है. इसे लेकर पीड़ित परिवार ने बहरागोड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.
इसमें पांच ग्रामीणों के खिलाफ आरोप लगाया गया है. पीड़ित परिवार ने बताया, मेरी पत्नी के खिलाफ गांव के कुछ लोगों ने डायन का आरोप लगाकर परिवार का हुक्का-पानी बंद कर दिया. साथ ही 20 हजार रुपये का जुर्माना देने का दबाव बनाया जा रहा है. जुर्माना नहीं देने पर हुक्का-पानी बंद रखने का फरमान जारी कर दिया गया है. जान से मारने की धमकी दी जा रही है. परिवार के लोग भयभीत हैं.
शनिवार शाम तक थाने में शरण लिए हुए थे. घटना की सूचना पर बहरागोड़ा पुलिस गांव पहुंची. पुलिस बल के साथ सअनि शंभु सिंह, अवधेश सिंह, राम दयाल उरांव शनिवार दोपहर पुरनापानी गांव पहंुचे थे. ग्राम प्रधान को खोजने का प्रयास किया. लेकिन कोई ग्रामीण सामने नहीं आये. इसके बाद पुलिस वापस लौट गयी. आरोपियों ने पीड़ित परिवार के घर के बाहर नीम का पेड़ लगा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें