34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नालियां हुईं जाम, दुकानों में घुसा पानी, सड़कें जलमग्न

घाटशिला : मूसलाधार बारिश ने खोली बदहाल ड्रेनेज सिस्टम की पोल बारिश शुरू होते ही घाटशिला समेत आसपास के क्षेत्रों में ब्लैक आउट घाटशिला :घाटशिला में शनिवार शाम मूसलाधार बारिश हुई. इस दौरान बारिश का पानी कई दुकानों में प्रवेश कर गया. वहीं आसमानी बिजली चमकने से विद्युत आपूर्ति ठप हो गयी. इससे घाटशिला समेत […]

घाटशिला : मूसलाधार बारिश ने खोली बदहाल ड्रेनेज सिस्टम की पोल

बारिश शुरू होते ही घाटशिला समेत आसपास के क्षेत्रों में ब्लैक आउट
घाटशिला :घाटशिला में शनिवार शाम मूसलाधार बारिश हुई. इस दौरान बारिश का पानी कई दुकानों में प्रवेश कर गया. वहीं आसमानी बिजली चमकने से विद्युत आपूर्ति ठप हो गयी. इससे घाटशिला समेत अन्य जगहों पर ब्लैक आउट हो गया.
बिजली कटने से हाथीजोबड़ा से राजस्टेट, काशिदा, फुलडुंगरी, दाहीगोड़ा आदि क्षेत्रों में अंधेरा पसरा गया. दुकानों में पानी घुसने से दुकानदार परेशान रहे. जानकारी के अनुसार नाली जाम से बारिश का पानी सड़क के किनारे की दुकानों में प्रवेश कर गया. इससे स्थिति नारकीय हो गयी. बारिश के थमते ही दुकानदार दुकानों से पानी निकालने में जुट गये. दूसरी तरफ यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया सड़क जलमग्न हो गयी.
इससे आवागमन करने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. विदित हो कि सफाई नहीं होने से घाटशिला की अधिकांश नालियां जाम हैं. इससे जब भी बारिश होती है, सड़क पर पानी जमा हो जाता है, जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ता है. दुकानदारों का आरोप है कि मूसलाधार वर्षा के बाद स्थिति नारकीय हो जाती है. यूबीआइ सड़क के पास तो स्थिति और भी दयनीय हो जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें