36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग ने संबंध से इन्कार किया तो जीजा ने गला घोंटा

पिता के बयान पर थाने में जीजा के खिलाफ मामला दर्ज पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया चाकुलिया : चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में नाबालिग की संदिग्ध मौत व आनन-फानन में दफनाने के मामले का पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर लिया. पुलिस के अनुसार जीजा ने नाबालिग साली से […]

पिता के बयान पर थाने में जीजा के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
चाकुलिया : चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में नाबालिग की संदिग्ध मौत व आनन-फानन में दफनाने के मामले का पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर लिया. पुलिस के अनुसार जीजा ने नाबालिग साली से जबरन संबंध बनाने का प्रयास किया. नाबालिग के विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.
चाकुलिया थाना में पिता के बयान पर नाबालिग के जीजा पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी जीजा अनुप दास को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी ओर हत्या का मामला प्रकाश में आते ही शव को कब्र से खोदकर बाहर निकाला गया. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
दंडाधिकारी की मौजूदगी में कब्र से निकला शव, पोस्टमार्टम कराया
सोमवार की शाम नाबालिग की मौत के बाद आनन-फानन में परिजनों ने गंध रूपी नदी के तट पर दफना दिया था. मंगलवार को उपायुक्त व एसएसपी के आदेश पर शव कब्र से निकाला गया. इस दौरान दंडाधिकारी के तौर पर अंचलाधिकारी अरविंद ओझा उपस्थित थे. थाना प्रभारी त्रिभुवन राम दल बल के साथ पहुंचे. शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
मृतका के गले में मिले थे निशान
चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र में सोमवार की दोपहर नाबालिग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां डॉ सुरेश चंद्र महतो ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉ के मुताबिक मृतक के गले में निशान थे. परिजनों ने मौत का कारण छत से गिरना बताया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें