38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर कला में सीटें बढ़ने की संभावना बढ़ी, बीइइओ ने किया निरीक्षण

जैक बोर्ड ने डीएसओ को रिपोर्ट सौंपने के दिया आदेश डीएसओ के प्रतिनिधि के रूप में बीइइओ ने की जांच कॉलेज प्रबंधन ने इंटर कला में 1200 सीटों की मांग की इंटर की कक्षाएं शुरू, नहीं पहुंच रहे विद्यार्थी घाटशिला : घाटशिला महाविद्यालय में इंटर प्रथम वर्ष (11वीं) की कक्षाएं आठ जुलाई से शुरू हो […]

जैक बोर्ड ने डीएसओ को रिपोर्ट सौंपने के दिया आदेश

डीएसओ के प्रतिनिधि के रूप में बीइइओ ने की जांच
कॉलेज प्रबंधन ने इंटर कला में 1200 सीटों की मांग की
इंटर की कक्षाएं शुरू, नहीं पहुंच रहे विद्यार्थी
घाटशिला : घाटशिला महाविद्यालय में इंटर प्रथम वर्ष (11वीं) की कक्षाएं आठ जुलाई से शुरू हो गयी है, जबकि छात्र-छात्राएं कक्षा में नहीं पहुंच रहे हैं. इसे लेकर शिक्षक-शिक्षिकाओं ने आपत्ति जतायी है. शिक्षक-शिक्षिकाओं का कहना है कि छात्र-छात्राएं कक्षाओं में उपस्थित नहीं होंगे, तो उन्हें परीक्षा फॉर्म भरने से रोका जायेगा.
दूसरी तरफ घाटशिला कॉलेज में इंटर कला संकाय में सीटें बढ़ाने को लेकर झारखंड अधिविद्य परिषद को प्राचार्य ने पत्र लिखा था. इसके अालोक में जैक ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को कॉलेज का निरीक्षण कर रिपोर्ट देने को कहा है. इसे लेकर पिछले दिनों डीएसओ के प्रतिनिधि प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी केशव प्रसाद कॉलेज आये थे.
उन्होंने कॉलेज से आवश्यक कागजात पर हस्ताक्षर कराया. कॉलेज सूत्रों ने बताया कि इंटर कला में 1200 सीटों की मांग जैक से की गयी है. जैक ने डीएसओ से जवाब मांगा. संभावना है कि जैक जल्द ही इंटर कला संकाय में सीटें बढ़ाने की दिशा में आवश्यक कदम उठायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें