26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेएसएलपीएस टीम ने देखी शौचालय की स्थिति

घाटशिला : घाटशिला प्रखंड की बड़ाजुड़ी पंचायत अंतर्गत आमतलगोड़ा गांव में जेएसएलपीएस की टीम ने बुधवार को अधूरे शौचालयों का जायजा लिया. वेंडर भास्कर भकत से सभी शौचालयों के संबंध में जानकारी ली. बड़ाजुड़ी में 75 शौचालय बनाने का एकाररनामा हुआ था. इसमें से 35 शौचालयों का कार्य पूरा हो गया है. वहीं 30 शौचालयों […]

घाटशिला : घाटशिला प्रखंड की बड़ाजुड़ी पंचायत अंतर्गत आमतलगोड़ा गांव में जेएसएलपीएस की टीम ने बुधवार को अधूरे शौचालयों का जायजा लिया. वेंडर भास्कर भकत से सभी शौचालयों के संबंध में जानकारी ली. बड़ाजुड़ी में 75 शौचालय बनाने का एकाररनामा हुआ था.

इसमें से 35 शौचालयों का कार्य पूरा हो गया है. वहीं 30 शौचालयों की राशि का भुगतान हुआ है. 40 शौचालयों का भुगतान कार्य जल एवं स्वच्छता विभाग द्वारा नहीं किया गया है. जेएसएलपीएस के समक्ष ग्रामीणों ने कहा कि आमतलगोड़ा में दर्जनों शौचालयों का कार्य हुआ है. शौचालय बने हैं, लेकिन सोकपिट नहीं बना है. कई शौचालय अभी भी अधूरे हैं.
बड़ाजुड़ी में वेंडर भास्कर भकत ने निरीक्षण के बाद अधूरे पड़े कई शौचालय का कार्य शुरू किया. सोहागी भकत का शौचालय बना है,
लेकिन सोकपिट का निर्माण अधूरा है. शंभु नाथ कर्मकार और उनकी पत्नी ज्योत्सना कर्मकार ने बताया कि आज से शौचालय का निर्माण कार्य शुरू हुआ है. बड़ाजुड़ी केवार्ड मेंबर रति कांत भकत ने कहा कि जेएसएलपीएस की टीम के आने के बाद कई मामलों का खुलासा हुआ. उन्होंने कहा कि वार्ड मेंबर को कोई सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें