29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से विदेशी शराब की बोतल व केन बरामद, विक्रेता फरार

शराब विक्रेता प्रमोद नायक पर मामला दर्ज चाईबासा : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा लगिया गांव में सघन छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान गांव के […]

शराब विक्रेता प्रमोद नायक पर मामला दर्ज

चाईबासा : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा लगिया गांव में सघन छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान गांव के प्रमोद नायक के घर में छापा मार कर 20 केन बीयर और 11 विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गयी.
जबकि मौके का फायदा उठाते हुए शराब विक्रेता प्रमोद नायक फरार हो गया. इस संबंध में मुफ्फसिल थाना में शराब विक्रेता प्रमोद नायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही शराब विक्रेता प्रमोद की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित कर उक्त गांव में छापेमारी की गयी. टीम में मुफ्फसिल थाना प्रभारी आशुतोष कुमार के अलावा शस्त्र बल के जवान भी शामिल थे.
इधर, अवैध शराब के खिलाफ की जा रही लगातार छापेमारी से शराब विक्रेताओं में हड़कंप है. विदित हो कि चाईबासा शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री की जाती है. इस पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा. खास कर चुनाव को लेकर अभियान के तौर पर लगातार छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें