33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घाटशिला पुलिस ने एक करोड़ के इनामी आकाश के घर की कुर्की

घाटशिला : घाटशिला पुलिस ने बंगाल के एक करोड़ के इनामी नक्सली आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की की. दूसरी तरफ पुलिस ने रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ रोहित पाल उर्फ तड़ित के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस घर की कुर्की करने जब पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. […]

घाटशिला : घाटशिला पुलिस ने बंगाल के एक करोड़ के इनामी नक्सली आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की की. दूसरी तरफ पुलिस ने रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ रोहित पाल उर्फ तड़ित के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस घर की कुर्की करने जब पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वह 30 वर्ष पूर्व ही घर छोड़ कर चला गया है. घर में छह भाई रहते हैं. मगर आकाश के घर से पुलिस को कुछ भी नहीं मिला.

पुलिस ने बताया कि आकाश उर्फ असीम मंडल का घर भद्रकोना पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में है. पुलिस दल बल के साथ आकाश आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की करने पहुंची थी. दूसरी तरफ पुलिस ने बाकुड़ा जिला के बारीकुल गांव खेजुर खना निवासी रंजीत पाल के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस ने बताया कि रंजीत पाल का एक भाई है. वह भी अपना घर दूसरी जगह पर बना लिया है.

रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ तड़ित के घर में कुछ नहीं था. इससे पूर्व भी कई जगहों पुलिस ने उसके घर की कुर्की कर घर को ढाह दिया है. इसके कारण कुर्की के दौरान पुलिस को घर से कुछ भी बरामद करने में सफलता हासिल नहीं हुई. एसडीपीओ ने बताया कि आकाश उर्फ असीम मंडल पर एक करोड़ का इनाम है. उसके घर की कुर्की गयी है. मगर घर से कुछ भी बरामद करने में सफलता हासिल नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें