36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटमदा : हाथी ने महिला को पटका, टीएमएच रेफर

पटमदा : रविवार की शाम डिमना के गेड़वा गांव में बड़े दांतवाले एक विशाल हाथी ने दलमा जंगल से उतर कर विनीता कर्मकार नामक महिला को उठा कर पटक दिया. हाथी ने महिला के पीठ पर अपने दांत गड़ा दिया, इससे विनीता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गयी. हाथी ने घासी राम माझी समेत कई […]

पटमदा : रविवार की शाम डिमना के गेड़वा गांव में बड़े दांतवाले एक विशाल हाथी ने दलमा जंगल से उतर कर विनीता कर्मकार नामक महिला को उठा कर पटक दिया.

हाथी ने महिला के पीठ पर अपने दांत गड़ा दिया, इससे विनीता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गयी. हाथी ने घासी राम माझी समेत कई ग्रामीणों के घर तोड़ दिये. गेड़वा के गांववालों ने दलमा रेंजर आरपी सिंह को फोन किया, लेकिन रेंजर ने फोन रिसीव नहीं किया. घटना को अंजाम देने के बाद हाथी वहीं एक बागान में घंटों घुसा रहा.

ग्रामीणों ने किसी तरह पीड़ित महिला को एमजीएम अस्पताल ले गये. चिकित्सकों ने महिला की स्थिति को देखते हुए टीएमएच रेफर कर दिया. सूचना पाकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे फोरेस्टर प्रकाश चंद्रा ने भी पीड़ित परिवार को अधिकारी को साथ लेकर टीएमएच पहुंचने का आश्वासन देकर वापस लौट गये. मालूम हो कि बीते कई दिनों से हाथियों का दल सूर्यास्त होते ही गांव में प्रवेश कर जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें