36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाकुईयम धाम गयी नाबालिग से हुआ गैंगरेप, चार गिरफ्तार

चाईबासा : हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित हाकुईयम धाम में सोमवार को पूजा करने गयी चाईबासा की एक नाबालिग के साथ एक नाबालिग समेत चार लोगों द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. टोंटो पुलिस ने चारों आरोपियों को मंगलवार सुबह तक पकड़ लिया. शाम को अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी क्रांतिकुमार […]

चाईबासा : हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित हाकुईयम धाम में सोमवार को पूजा करने गयी चाईबासा की एक नाबालिग के साथ एक नाबालिग समेत चार लोगों द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. टोंटो पुलिस ने चारों आरोपियों को मंगलवार सुबह तक पकड़ लिया. शाम को अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी क्रांतिकुमार गड़देशी ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के सहयोगी ने मुसीबत के समय 100 डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तालाबुरू गांव निवासी प्रीतम भेंगरा उर्फ लुलु, माधो हांसदा, दुमु दोरायबुरू व एक नाबालिग को पकड़ लिया.
पीड़िता के मुताबिक उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है.एसपी ने बताया की चाईबासा से दो बहनें तथा दो युवक पिंटू पासवान व विकास लकड़ा पूजा करने के लिए सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र में पड़ने वाले हाकुईयम मंदिर गये थे. लौटते समय उन्हें देर हो गयी. वे तालाबुरू स्टेशन पहुंचे पर भीड़ होने के कारण ट्रेन में नहीं चढ़ पाये. चारों लोग स्टेशन से निकलकर बस पकड़ने के लिए एनएच जा रहे थे. इसी दौरान टोंटो थाना क्षेत्र के तालाबुरू में चार लोगों ने उन्हें रोका. उन लोगों ने दोनों युवकों को मारपीट कर भगा दिया और दोनों बहनों को पकड़कर जंगल की ओर ले जाने लगे. रास्ते में बड़ी लड़की खुद को छुड़ाकर भाग निकली. छोटी लड़की को चारो लोग जंगल के भीतर ले गये और वहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया.
बड़ी बहन पहुंच गयी झींकपानी थाना : इधर दोनों युवकों ने 100 डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. टोंटो पुलिस तत्काल घटनास्थल की ओर रवाना हुई. तब तक आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे डरा-धमकाकर छोड़ दिया था. पुलिस ने नाबालिग को तालाबुरू रेलवे क्रॉसिंग के पास से रात नौ बजे बरामद किया. दूसरी ओर नाबालिग की बड़ी बहन ने भी झींकपानी थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान के अधार पर तालाबुरू गांव में छापामारी कर वहां के मुंडा के सहयोग से एक नाबालिग समेत चारों आरोपियों को धर दबोचा.
पुकारू नाम ने आरोपियों को पकड़वाया
एसपी ने बताया कि पुलिस को शक था कि गांव के बदमाशों ने ही घटना को अंजाम दिया होगा. इसी आधार पर दागी प्रतीम भेंगरा को हिरासत में लिया गया. लेकिन पूछताछ में उसने कुछ नहीं बताया. पीड़िता ने घटना के दौरान आरोपियों द्वारा आपस में पुकारे गये नाम पुलिस को बताये. इस आधार पर पुलिस ने गांव के मुंडा के जरिये एक आरोपी युवक को दबोचा. उसने अपना गुनाह कबूल लिया और मामले का सरगना प्रीतम को बताते हुए अन्य दो साथियों के नाम भी उगल दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें