27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गालूडीह : पेड़ से टकरायी बाइक, बच्चे की मौत, माता-पिता घायल

गालूडीह : गालूडीह थाना क्षेत्र के गालूडीह-नरसिंहपुर मुख्य सड़क पर रंकिनी डुंगरी के पास मंगलवार को दोपहर में एक बाइक पेड़ से जा टकरायी. हादसे में बाइक सवार विनय कुमार सिंह (9) की मौत हो गयी, जबकि उसके पिता भीम चंद्र सिंह (43) और मां बुबु रानी सिंह (34) घायल हो गये. भीम चंद्र को […]

गालूडीह : गालूडीह थाना क्षेत्र के गालूडीह-नरसिंहपुर मुख्य सड़क पर रंकिनी डुंगरी के पास मंगलवार को दोपहर में एक बाइक पेड़ से जा टकरायी. हादसे में बाइक सवार विनय कुमार सिंह (9) की मौत हो गयी, जबकि उसके पिता भीम चंद्र सिंह (43) और मां बुबु रानी सिंह (34) घायल हो गये.

भीम चंद्र को गंभीर स्थिति में टीएमएच, जमशेदपुर रेफर किया गया है. हादसा तब हुआ, जब गालूडीह के महुलिया निवासी भीम चंद्र सिंह परिवार सहित बांकुड़ा के खड़िया गांव स्थित ससुराल से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था. बाइक चलाते हुए भीम को झपकी आने के कारण घटना घटी. तीनों लोग रविवार को ही खड़िया गांव गये थे. दो दिन बाद मंगलवार को अपनी बाइक से लौट रहे थे.

बताया जाता है कि भीम सिंह को झपकी आ गयी, जिससे बाइक पेड़ से जा टकरायी. इससे बाइक के आगे टंकी पर बैठे विनय का सिर पेड़ से टकरा गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने घायल पति-पत्नी के साथ बच्चे को भी निरामय हेल्थ केयर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

भीम चंद्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया गया. उसे सिर और सीने में गंभीर चोट लगी है और खबर लिखे जाने तक बेहोश था. बुबु रानी सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें