38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्क्रूटनी में तीन प्रत्याशी पहले छंटे, शाम को दोबारा शामिल

घाटशिला कॉलेज. छात्र संघ चुनाव में अबतक कुल 39 प्रत्याशी मैदान में घाटशिला : घाटशिला महाविद्यालय में 18 दिसंबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर 13 दिसंबर को कुल 39 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. गुरुवार को नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी हुई. स्क्रूटनी में पहले तो तीन प्रत्याशियों को अंडर एज का हवाला […]

घाटशिला कॉलेज. छात्र संघ चुनाव में अबतक कुल 39 प्रत्याशी मैदान में

घाटशिला : घाटशिला महाविद्यालय में 18 दिसंबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर 13 दिसंबर को कुल 39 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. गुरुवार को नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी हुई. स्क्रूटनी में पहले तो तीन प्रत्याशियों को अंडर एज का हवाला देते हुए अवैद्य घोषित कर दिया गया. लेकिन शाम को कोल्हान विश्वविद्यालय से आदेश मिलने के बाद उन्हें शामिल कर लिया गया.
जानकारी अनुसार स्क्रूटनी में प्राचार्य डॉ विनोद कुमार और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी प्रो मुकुटधारी प्रसाद सिंह को कोल्हान विश्वविद्यालय से आदेश मिला कि कॉलेज को भेजे गये आदेश में त्रुटियां हैं, इसमें सुधार की गुंजाइश थी. लेकिन सुधार नहीं होने के कारण कॉलेज के तीन उम्मीदवारों का नामांकन पत्र अंडर एज होने के कारण रद्द कर दिया गया था.
लेकिन बाद में विवि से आदेश मिलने पर तीनों उम्मीदवारों को दोबारा सूची में शामिल कर लिया गया. स्क्रूटनी में डॉ नरेश कुमार, प्रो मुस्ताक अहमद, डॉ एसके सिंह, पी गुप्ता, महेश प्रसाद सिंह, बीएल कर्ण, सतीश प्रसाद, विश्रनाथ शर्मा, प्रशांत कुमार बिसई और निखिल रंजन महतो शामिल थे.
इन छात्रों का नामांकन हुआ था रद्द
जानकारी हो कि अंडर एज के कारण अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष पद पर खड़े उम्मीदवार निरूपम भकत, जेसीएम-एसीएस के सचिव पद पर खड़े उम्मीदवार नुनाराम सोरेन और उप सचिव पद के बाया राम टुडू का नामांकन रद्द किया गया था. लेकिन शाम में केयू से सचिव का फोन आने के बाद छांटे गये तीनों उम्मीदवारों का नामांकन वैद्य करार दे दिया गया. शाम तक कॉलेज में दोबारा 39 उम्मीदवारों की सूची चिपकायी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें