36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जेसीएम-एसीएस उम्मीदवारों की घोषणा की

घाटशिला : घाटशिला कॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा और आदिवासी छात्र संघ ने तीन-तीन पदों पर साझा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. स्क्रूटनी के बाद जेसीएम के चुनाव प्रभारी दाशमात मुर्मू, मधु हांसदा और टीका राम सोरेन ने संयुक्त रूप से छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इसमें […]

घाटशिला : घाटशिला कॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा और आदिवासी छात्र संघ ने तीन-तीन पदों पर साझा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. स्क्रूटनी के बाद जेसीएम के चुनाव प्रभारी दाशमात मुर्मू, मधु हांसदा और टीका राम सोरेन ने संयुक्त रूप से छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इसमें अध्यक्ष पद पर शिरू मुर्मू, उपाध्यक्ष अंजली मांडी, सचिव फुदान मुर्मू, संयुक्त सचिव संदीप हांसदा, उप सचिव शांखी हेंब्रम और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि बासेत हेंब्रम हैं.

अभाविप के छह प्रत्याशियों की सूची
स्क्रूटनी के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपने कार्यालय में बैठक कर अपने छह प्रत्याशियों की सूची जारी की. इसमें अध्यक्ष पद के लिए निरूपम भगत, उपाध्यक्ष संगीता हांसदा, सचिव काशी विश्वनाथ महतो, संयुक्त सचिव अनु प्रकाश साव, उप सचिव मीरा महतो और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए दिनेश वाल्मीकि के नाम शामिल हैं.
एआइडीएसओ के छह प्रत्याशियों की सूची
स्क्रूटनी के बाद एआइडीएसओ ने अपने छह प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. इसमें अध्यक्ष पद के लिए मंगल हेंब्रम, सचिव चंदना रानी टुडू, उपाध्यक्ष माझिया हेंब्रम, उप सचिव महावीर महतो, संयुक्त सचिव मुकुंदर मुर्मू और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि प्रिया माहली के नाम शामिल हैं.
आज होगी नाम वापसी
छात्र संघ चुनाव को लेकर 15 दिसंबर को नाम वापसी की तिथि है. विदित हो कि एआइडीएसओ ने छह पदों पर दो सेट, जेसीएम-एसीएस ने दो सेट, एनएसयूआइ ने एक सेट और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एक सेट नामांकन पत्र दाखिल किया है. 15 दिसंबर को नाम वापसी के दिन चारों छात्र संगठन अपने-अपने प्रत्याशियों के एक सेट नामांकन वापस लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें