32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लैशबैक : अभाविप को चार व जेसीएम को दो सीटें मिली थी

बहरागोड़ा कॉलेज में छात्र संघ का चुनाव 2016 बहरागोड़ा : बहरागोड़ा कॉलेज छात्र संघ चुनाव 2016 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 2015 में सभी छह सीटों पर जीत हासिल करने वाले झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) को पटखनी दी थी. अभाविप ने छह में से चार सीटों पर कब्जा जमाया था. वहीं जेसीएम के खाता […]

बहरागोड़ा कॉलेज में छात्र संघ का चुनाव 2016

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा कॉलेज छात्र संघ चुनाव 2016 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 2015 में सभी छह सीटों पर जीत हासिल करने वाले झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) को पटखनी दी थी. अभाविप ने छह में से चार सीटों पर कब्जा जमाया था. वहीं जेसीएम के खाता में सिर्फ दो सीटें गयी. जेसीएम के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार हंबीर हेंब्रम ने अभाविप के निरन सोरेन को और संयुक्त सचिव पद से सविता मुंडा ने अभाविप की सरोती मांडी को हराया था. वहीं उपाध्यक्ष पद से अभाविप के गोपी नाथ नायक, सचिव पद से यादव पात्र, उप सचिव पद से बाबू लाल मुंडा और विवि प्रतिनिधि पद से कुणाल सीट ने जेसीएम के उम्मीदवारों को हराया था. चुनाव में झाविछामो तथा आजसू ने भी अपने उम्मीदवार उतारे थे.
अध्यक्ष पद से जेसीएम के हंबीर हेंब्रम को 495 और अभाविप के निरन सोरेन को 444 मत मिले. उपाध्यक्ष पद से अभाविप के गोपीनाथ नायक को 517 और जेसीएम के काजल महतो को 444 मत, सचिव पद से अभाविप के यादव पात्र को 524 और जेसीएम की भारती गोस्वामी को 520 मत मिले, संयुक्त सचिव के पद से जेसीएम की सविता मुंडा को 495 और अभाविप की सरोती मांडी को 430 मत मिले, उप सचिव पद से अभाविप के बाबू लाल मुंडा को 513 और जेसीएम की ब्रबती घाटवारी को 360 मत मिले और विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद से अभाविप के कुणाल सीट को 501 और जेसीएम के सोमेन कुइला को 404 मत मिले थे.
झाविछामो और आजसू के उम्मीदवारों को मिले मत
अध्यक्ष पद के लिए आजसू के उम्मीदवार जयपाल मुंडा को 255 और झाविछामो के उम्मीदवार मुंगली किस्कू को 96 वोट, उपाध्यक्ष पद के लिए आजसू के उम्मीदवार खुदीराम हेंब्रम को 234 और झाविछामो के किरण कुमार नायक को 87, सचिव पद के लिए झाविछामो के हिमांशु कुमार पातर को 206, संयुक्त सचिव पद के लिए आजसू के दीपक कुमार मुंडा को 230, झाविछामो के लालटु मुंडा को 129, उप सचिव पद के लिए आजसू की मीना मुंडा को 216, झाविछामो की टुनिया मांडी को 107, विवि प्रतिनिधि के लिए आजसू के सुराई सोरेन को 214 और झाविछामो के उम्मीदवार कुंदन मुर्मू को 65 वोट मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें