34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घाटशिला : मुसाबनी बीडीओ संतोष गुप्ता से नक्सली के नाम पर हर माह पांच लाख रुपये लेवी की मांग

घाटशिला :नक्सली एरिया कमांडर के नाम पर मुसाबनी के बीडीओ संतोष गुप्ता से हर माह पांच लाख रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बीडीओ ने अज्ञात के खिलाफ मुसाबनी थाना में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, 14 अगस्त को डाक द्वारा एक धमकी भरा पत्र […]

घाटशिला :नक्सली एरिया कमांडर के नाम पर मुसाबनी के बीडीओ संतोष गुप्ता से हर माह पांच लाख रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है.
इस संबंध में बीडीओ ने अज्ञात के खिलाफ मुसाबनी थाना में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, 14 अगस्त को डाक द्वारा एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें पांच लाख रुपये प्रतिमाह लेवी की मांग की गयी है. पुलिस या नागरिक सुरक्षा समिति (नासुस) को सूचना देने या धोखा देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है.
बीडीओ ने आवेदन में पत्र की प्रति और डाक लिफाफा प्रति संलग्न किया है. मामला को लेकर मुसाबनी थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 15 जून 2019 को डाक द्वारा पत्र भेजा गया है. लेवी पहुंचाने का स्थान दलमाकोचा केंदू गाछ के नीचे बताया गया है. पत्र में सीपीआइ (मा) एरिया कमांडर लिखा हुआ है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें