33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिमडेगा : साप्‍ताहिक बाजार में आया था रंगदारी मांगने, हथियार के साथ पुलिस ने दबोचा

रविकांत साहू, सिमडेगा पुलिस ने साप्ताहिक हाट में पिस्टल दिखाकर लोगों के बीच दहशत फैलाने के एवं रंगदारी मांगने के आरोप में एक युवक को पिस्टल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. सेवई के लंगड़ा टोली बाजार में एक युवक पिस्टल हाथ में लहराते हुए दुकानदारों को धमका रहा था एवं उससे रंगदारी की […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

पुलिस ने साप्ताहिक हाट में पिस्टल दिखाकर लोगों के बीच दहशत फैलाने के एवं रंगदारी मांगने के आरोप में एक युवक को पिस्टल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. सेवई के लंगड़ा टोली बाजार में एक युवक पिस्टल हाथ में लहराते हुए दुकानदारों को धमका रहा था एवं उससे रंगदारी की मांग कर रहा था. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

सूचना के आधार पर पुलिस सशस्त्र बलों के साथ लंगड़ा टोली बाजार पहुंची एवं ग्रामीणों के सहयोग से पकड़े गये हथियार के साथ युवक विजय बा को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी से पूर्व विजय बा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की.

इधर एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि अपराधी विजय बा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसके पास से 9 एमएम का देसी पिस्तौल, 9 एमएम का मिस फायर गोली, एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल, एक होंडा ड्रीम युगा मोटरसाइकिल (जेएच बीसी 7042) भी बरामद किया गया है.

इस सफलता में पुलिस अवर निरीक्षक राम ईश्वर भगत, राज कपूर सेठ, आरक्षी विनोद राम एवं अरुण कुमार सिंह के अलावे सशस्त्र बलों ने सराहनीय भूमिका निभायी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें