26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन नाबालिग लड़कियों को तस्करों से बचाया

पुलिस की गाड़ी को देख तस्कर फरार कुरडेग : कुरडेग थाना क्षेत्र के बनगांव ग्राम की तीन नाबालिग बच्चियों को मानव तस्करों के चंगुल से पुलिस ने बचाया. इस संबंध थाना प्रभारी मोहन बैठा ने बताया कि छत्तीसगढ़ की एक महिला और एक पुरुष ने उक्त युवतियों को दिल्ली में नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर […]

पुलिस की गाड़ी को देख तस्कर फरार

कुरडेग : कुरडेग थाना क्षेत्र के बनगांव ग्राम की तीन नाबालिग बच्चियों को मानव तस्करों के चंगुल से पुलिस ने बचाया. इस संबंध थाना प्रभारी मोहन बैठा ने बताया कि छत्तीसगढ़ की एक महिला और एक पुरुष ने उक्त युवतियों को दिल्ली में नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर दो नवंबर को ही ले जाया गया था.
आठ नवंबर को युवतियों के परिजनों ने कुरडेग थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी. थाना प्रभारी मोहन बैठा के निर्देश पर प्रशिक्षु एएसआइ प्रभात कुमार, एएसआइ अखिलेश कुमार, महिला पुलिस देवंती देवी ने इस मामले में छानबीन शुरू की. फोन कॉल डिटेल के आधार पर छतीसगढ़ के फरसाबहार तपकारा में छापामारी की गयी. किंतु तब तक तस्कर उन्हें लेकर वहां से निकल चुके थे.
युवतियों से मोबाइल पर बात की गयी. सुराग मिलते ही पुलिस तपकरा थाना के सिंगीबहार पुलिस पहुंची. जहां से तीनों युवतियों को बरामद कर लिया गया. युवतियों को दिल्ली ले जाने के लिए बस में बैठाया जा रहा था. इधर पुलिस की गाड़ी को देख कर तस्कर फरार हो गये. पुलिस ने तीनों लड़कियां को कुरडेग थाना लाकर अभिभावकों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें