32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गरीबों की हितैषी है भाजपा सरकार

ठेठईटांगर : स्थानीय प्रखंड मैदान में भारतीय जनता पार्टी का लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में लोहरदगा के सांसद सुदर्शन भगत एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक विमला प्रधान उपस्थित थे. श्री भगत ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों एवं किसानों की हितैषी है. केंद्र एवं […]

ठेठईटांगर : स्थानीय प्रखंड मैदान में भारतीय जनता पार्टी का लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में लोहरदगा के सांसद सुदर्शन भगत एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक विमला प्रधान उपस्थित थे. श्री भगत ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों एवं किसानों की हितैषी है.

केंद्र एवं राज्य की डबल इंजन की सरकार तेजी से झारखंड का विकास कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को जो मान सम्मान दिया है, वह देश की किसी सरकार ने नहीं दिया. शौचालय निर्माण व उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस सिलिंडर एवं चूल्हा ‌दिया. इसके अलावा महिलाओं के लिए अनेक लाभकारी योजनाएं चला रही है.

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया जा रहा है. घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए आने वाले चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजय बनायें. विधायक विमला प्रधान ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास चाहती है. कांग्रेस के नेता क्षेत्र के लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

इसका जवाब आने वाला विधानसभा चुनाव में जनता द्वारा उन्हें मिल जायेगा. इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओम सिंह, नगर परिषद उपाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू ,सुजान मुंडा, महेंद्र भगत , शिवराज बड़ाइक, सीमा डुंगडुंग, संजय ठाकुर, रामविलास बड़ाइक के अलावा अन्य वक्ताओं ने भी सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम में लाली मिंज, द्रौपदी देवी व गुलाब नायक के अलावा काफी संख्या में लोग उपस्थित थे. मंच संचालन दुर्ग विजय सिंह देव ने किया .धन्यवाद ज्ञापन मुखिया बंधु मांझी ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें