31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सामुदायिक भवन का शिलान्यास

िवकास कार्य में ग्रामीणों से सहयोग की अपील की सिमडेगा : कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ने विधायक फंड से ठेठइटांगर प्रखंड के मतरामेटा एवं कोलेबिरा सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. मौके पर विधायक श्री कोंगाड़ी ने कहा कि सामुदायिक भवन बन जाने से लोगों को काफी लाभ मिलेगा. भवन का इस्तेमाल सभी […]

िवकास कार्य में ग्रामीणों से सहयोग की अपील की

सिमडेगा : कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ने विधायक फंड से ठेठइटांगर प्रखंड के मतरामेटा एवं कोलेबिरा सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. मौके पर विधायक श्री कोंगाड़ी ने कहा कि सामुदायिक भवन बन जाने से लोगों को काफी लाभ मिलेगा. भवन का इस्तेमाल सभी लोग मिल जुल कर करेंगे.
उन्होंने कहा कि गुणवत्तापूर्ण तरीके से भवन का निर्माण होना चाहिए. साथ ही रख रखाव भी सही ढंग से होना चाहिए. इसकी देखभाल एवं सुरक्षित रखना आपका कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि सौहार्द एवं एकता को बनाये रखें तथा एकजुट होकर चुनाव में अपने उम्मीदवार को पुनः स्थापित करने का काम करेंगे. वोट कटवा से सावधान रहने की जरूरत है.
कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद शमी आलम, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष रावेल लकड़ा, जिला महामंत्री खुशी रामकुमार,अशफाक आलम, मोहम्मद इदरिश, श्याम लाल प्रसाद, सुनील खड़िया, बशीरुद्दीन, रब्बानी खान, हाफिज मोहम्मद अली आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें