36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार घंटे तक बंद रहेगा एनएच पर भारी वाहनों का परिचालन

भाईचारे के साथ मनायें मुहर्रम : डीसी मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक सिमडेगा :मुहर्रम को लेकर शनिवार को समाहरणालय स्थित सभागार में शांति समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता उपायुक्त विप्रा भाल ने की. उपायुक्त ने कहा कि मुहर्रम का पर्व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनायें. जानकारी दी गयी कि 11 सितंबर को मुहर्रम […]

भाईचारे के साथ मनायें मुहर्रम : डीसी

मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक
सिमडेगा :मुहर्रम को लेकर शनिवार को समाहरणालय स्थित सभागार में शांति समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता उपायुक्त विप्रा भाल ने की. उपायुक्त ने कहा कि मुहर्रम का पर्व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनायें. जानकारी दी गयी कि 11 सितंबर को मुहर्रम का जुलूस निकाला जायेगा. उस दिन अपराह्न छह बजे से रात 10 बजे तक राष्ट्रीय उच्च पथ पर भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. 11 सितंबर को शराब की सभी दुकान बंद रहेगी.
अफवाह फैलाने वालों पर पैनी नजर रखने का निर्देश पुलिस को दिया गया. विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों व पुलिस बल प्रतिनियुक्त करने की बात कही गयी. व्हाट्सएप, फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर नजर रखने का निर्णय लिया गया.
सदस्यों से आग्रह किया गया कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने पर तुरंत प्रशासनिक पदाधिकारी एवं पुलिस को सूचित करें. उपायुक्त ने सभी बीडीओ व थाना प्रभारी को अपने-अपने प्रखंड में शांति समिति की बैठक आयोजित करने को कहा. पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सभी लोगों के सहयोग की जरूरत है. अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों से सख्ती से निबटा जायेगा.
पर्व के अवसर पर पुलिस की गश्ती तेज कर दी जायेगी. बैठक में मुख्य रूप से अपर समाहर्ता आलोक कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी जगबंधु महथा, सिविल सर्जन डॉ पीके सिन्हा, एसडीपीओ राजकिशोर, डीएसपी विजय आशीष कुजूर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी एजाज हुसैन, मो शमीम फौजी, मो ग्यास, अब्दुल मन्नान खान, मोतीलाल अग्रवाल, संतोष सिंह, अमरनाथ बामलिया, मो अजीमुल्लाह अंसारी के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें