28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डायवर्सन पर पानी चढ़ा, ओड़िशा मार्ग बंद

परेशानी : मार्ग बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी बानो :प्रखंड में दो दिनों से हो रही मूसलधार बारिश के कारण पटातिरिल डैम का जलस्तर बढ़ गया है. पटातिरिल डैम के ऊपर से पानी बह रहा है. वहीं डैम के समीप बने डायवर्सन के ऊपर से भी पानी बह रहा […]

परेशानी : मार्ग बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी

बानो :प्रखंड में दो दिनों से हो रही मूसलधार बारिश के कारण पटातिरिल डैम का जलस्तर बढ़ गया है. पटातिरिल डैम के ऊपर से पानी बह रहा है. वहीं डैम के समीप बने डायवर्सन के ऊपर से भी पानी बह रहा है, जिससे हुरदा से ओड़िशा जाने वाला मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है. मार्ग बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है.
कई वाहन फंसे हुए हैं. वहीं डैम में पानी भर जाने से डैम टूटने की भी संभावना बढ़ गयी है. दो दिनों से लगातार हो रही बारिश कारण विभिन्न जलाशय लबालब भर गये हैं. नदी भी ऊफान पर है. रास्ता बंद हो जाने से गेनमेर, जमतई व‌ रायकेरा के दर्जन भर गांव का संपर्क प्रखंड मुख्यालय से कट गया गया है. लोगों को टोनिया होते हुए प्रखंड मुख्यालय आना-जाना पड़ रहा है.
विशेष रूप से स्कूली बच्चों को हुरदा आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्कूली बच्चों को रायकेरा होते हुए हुरदा आना पड़ रहा है. पटातिरिल डैम में बन रहा पुल अधूरा रहने के कारण ही लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पुल निर्माण कार्य दो साल से अधिक होने के बाद भी पूरा नहीं हो पाया है. ग्रामीणों ने बताया कि संवेदक द्वारा पुल का निर्माण कार्य धीमी गति से किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें