Advertisement

simdega

  • Jul 17 2019 2:12AM
Advertisement

चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकना है

बोलबा : कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय समस्याओं को लेकर मंगलवार को प्रखंड परिसर में धरना दिया. धरना की अध्यक्षता  प्रखंड अध्यक्ष ललन सिंह ने की. मौके पर बेंजामिन  लकड़ा ने कहा कि सरकार का नारा सबका साथ सबका विकास खोखला साबित हाे रहा है. सरकार डिजिटल इंडिया की बात कह रही है, किंतु यहां तो नेटवर्क ही नहीं है.

बिजली के लिए कर्मचारियों को रखा गया है, पर कोई भी अपना काम सही से नहीं कर रहा है. विधायक विक्सल कोंगाड़ी ने  कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है. आप संगठित होकर आगे आयें. उन्होंने कहा कि कई किसानों ने अपनी जमीन सड़क निर्माण के लिए दी, लेकिन  सरकारी पदाधिकारियों के पास भूमि अधिग्रहण का कागज ही नहीं पहुंचा है, तो मुआवजा कैसे मिलेगा. 

सरकार द्वारा आशीर्वाद योजना चलायी जा रही है, पर उसका लाभ किसानों तक नहीं पहुंच रहा है.  बरसात में बिजली हमेशा गुल रहती है. हाथी आये दिन कहीं न कहीं उत्पात मचा रहे हैं,  पर सरकार इस समस्या का स्थायी समाधान नहीं निकाल रहा है. क्षति होने पर मुआवजा देना  स्थायी निदान नहीं है. सरकार जंगलों में हाथी के खाने एवं रहने के लिए साधन तैयार करे. 
 
 विधायक ने कहा कि अगले विधानसभा  सत्र में इन मुद्दों को अवश्य रखूंगा.  मौके पर अनूप केसरी, जॉनसन मिंज, समी आलम, रामनरायण सिंह रोहिला, रावेल लकड़ा, शशि कला तिर्की, जोन तिर्की ने भी आपने विचार रखे. इस अवसर पर रामलगन प्रसाद, यमुना प्रसाद, ममता केरकेट्टा, जैनुल अंसारी, प्रेम दास सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement