Advertisement

simdega

  • Jun 19 2019 1:01AM
Advertisement

एलइडी स्क्रीन पर दिखेगा रांची का कार्यक्रम

सिमडेगा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर उपायुक्त ने मंगलवार को समाहरणालय के सभाकक्ष में प्रेस वार्ता की. उन्होंने 21 जून को आयोजित  अंतरराष्ट्रीय दिवस पर जिला, प्रखंड तथा पंचायत स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा के बारे में बताया. उपायुक्त ने बताया कि इस वर्ष भी तरीके से जिला में बेहतर तरीके से अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जायेगा. उन्होंने जिले के लोगों से योग दिवस में बढ़-चढ़ भाग लेने की अपील की. 

 
 बताया कि  17 से 19 जून  तक योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन जिला स्तरीय नगर भवन में सुबह 6.30 बजे से 7.30 बजे तक  किया जा रहा है, जिसमें पदाधिकारी, सभी एमपीडब्ल्यू, एनसीसी वोलेंटियर व आम लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. वहीं सभी पंचायत, प्रखंडों में योगाभ्यास शिविर आयोजित किये जा रहे है. 
 
 उपायुक्त ने बताया कि एलइडी वैन के माध्यम से भी वीडियो का प्रदर्शन कर आम लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उपायुक्त ने बताया कि रांची में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलइडी स्क्रीन के माध्यम से गुमला में किया जायेगा. अलबर्ट एक्का स्टेडियम में 21 जून को सुबह सात बजे से आठ बजे तक योग किया जायेगा. प्रेस वार्ता में उपायुक्त के साथ जिला जनसंपर्क पदाधिकारी एजाज हुसैन, नजारत उप समाहर्ता प्रिंस गोडविन कुजूर, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी सत्यप्रकाश प्रसाद भी मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement