39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परमपिता परमेश्वर ने जाति धर्म का निर्माण नहीं किया : ब्रदर राज

सिमडेगा : संत जोंस स्कूल फरसाबेड़ा में सेवकाई दल रांची के तत्वावधान में सेमिनार का आयोजन किया गया. इस मौके पर ब्रदर राज ने कहा कि ईश्वर ने जाति, धर्म का निर्माण नहीं किया. शिक्षा से ही हमारी तरक्की होती है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना ऊंचाई को नहीं छुआ जा सकता. सही क्या […]

सिमडेगा : संत जोंस स्कूल फरसाबेड़ा में सेवकाई दल रांची के तत्वावधान में सेमिनार का आयोजन किया गया. इस मौके पर ब्रदर राज ने कहा कि ईश्वर ने जाति, धर्म का निर्माण नहीं किया. शिक्षा से ही हमारी तरक्की होती है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना ऊंचाई को नहीं छुआ जा सकता. सही क्या है गलत क्या है, इसे जानने के लिए शिक्षा जरूरी है.

असमा लकड़ा ने कहा कि प्रार्थना जरूरी है. प्रार्थना से ही ईश्वर मिलते हैं. उन्होंने कहा कि माता-पिता की आज्ञा माननी चाहिए.

साथ ही मन में गलत विचार नहीं रखना चाहिए. गीत संचालन प्रार्थना योद्धा ग्रुप द्वारा किया गया. इस मौके पर प्रार्थना योद्धा रांची की सेवकाई दल के प्रमुख एस्थेर टोपनो, भूषण बिलुंग, नीरज मुंडा, नीतीश होरो, रोहित तिर्की, मेरी पीला खलखो , ज्योतिष मिंज, असमा लकड़ा, रश्मि रानी मिंज, पुनित टोपनो, विक्टोर केरकेट्टा, स्तानिसलास किंडो, सेबेस्तियन एक्का के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य जोन इग्नासियुस केरकेट्टा ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें