36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेती की रखवाली करने के दो आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा : बानो प्रखंड के साहूबेड़ा पंचायत के सडिबा गांव में करीब दो एकड़ में लगी पोस्ते की खेती को पुलिस ने नष्ट कर दिया. वहीं दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. ज्ञात हो कि काफी दिनों से साडिबा के नदी किनारे पोस्ते की खेती की जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली. […]

सिमडेगा : बानो प्रखंड के साहूबेड़ा पंचायत के सडिबा गांव में करीब दो एकड़ में लगी पोस्ते की खेती को पुलिस ने नष्ट कर दिया. वहीं दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. ज्ञात हो कि काफी दिनों से साडिबा के नदी किनारे पोस्ते की खेती की जा रही थी.

इसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद बानो थाना प्रभारी जोन मुर्मू, बीडीओ समीर रैनियार खलखो,अंचल अधिकारी मनींद्र भगत व पुलिस इंस्पेक्टर आलोक कुमार दल-बल के साथ पहुंंचे और पोस्ते की खेती नष्ट की.

साथ ही खेती की देखभाल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया. बताया गया कि खेती कराने का मुख्य आरोपी खूंटी जिला का रहने वाला है. बानो पुलिस ने मुख्य आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें