27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रशासन ने दी दो हजार रुपये की सहायता रािश

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के डुमरटोली मोड़ के समीप सिमडेगा कॉलेज के पीछे हाइवा की चपेट में आने से छठी कक्षा की छात्रा दुति कुमारी की मौत हो गयी. वह राजकीय बालिका उवि की छात्रा थी. घटना के संबंध में बताया कि कोनमेंजरा छोटकाटोली निवासी स्व गोविंद सिंह की पुत्री 14 वर्षीया दुति कुमारी सुबह […]

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के डुमरटोली मोड़ के समीप सिमडेगा कॉलेज के पीछे हाइवा की चपेट में आने से छठी कक्षा की छात्रा दुति कुमारी की मौत हो गयी. वह राजकीय बालिका उवि की छात्रा थी. घटना के संबंध में बताया कि कोनमेंजरा छोटकाटोली निवासी स्व गोविंद सिंह की पुत्री 14 वर्षीया दुति कुमारी सुबह लगभग सात बजे साइकिल से राजकीय बालिका उवि जा रही थी.

इसी क्रम में डुमरटोली मोड़ के समीप पीछे से एक हाइवा (जेएच 20 सी-3645) ने उसे चपेट में ले लिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है. इधर, दुर्घटना से गुस्साये लोगों ने वाहन को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचाया. शव काे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही अंचल पदाधिकारी विनय प्रकाश तिग्गा सदर अस्पताल पहुंचे और मृत बच्ची के परिजनों को सहायता राशि के रूप में दो हजार रुपये की राशि दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें