27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकार को जनता की चिंता नहीं

सिमडेगा : कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के विरोध में एवं दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय के समीप धरना दिया. धरना की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामनारायण सिंह रोहिल्ला ने की. इस मौके पर प्रदेश महासचिव बेंजामिन लकड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी […]

सिमडेगा : कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के विरोध में एवं दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय के समीप धरना दिया. धरना की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामनारायण सिंह रोहिल्ला ने की. इस मौके पर प्रदेश महासचिव बेंजामिन लकड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार झारखंड को बर्बाद कर रही है.
2019 के चुनाव में यदि राज्य को बर्बाद होने से बचाना है, तो भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके. सरकार को किसी के जान माल की सुरक्षा की चिंता नहीं है. कोडरमा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष की हत्या कर जाती है और हत्यारे पकड़ से अब तक बाहर हैं. जिलाध्यक्ष रामनारायण रोहिल्ला ने कहा कि कोडरमा जिलाध्यक्ष की हत्या निंदनीय है. विधि-व्यवस्था चरमरा गयी है.
महासचिव दिलीप तिर्की ने कहा कि सरकार द्वारा बिजली दर बढ़ायी जा रही है. इसके लिये कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी. इस मौके पर जिला कार्यकारी अध्यक्ष अनूप केसरी, रावेल लकड़ा, अनूप लकड़ा, अजीत लकड़ा, विशाल तिर्की, कात्यानी प्रसाद, रोसा केरकेट्टा, आकाश सिंह व सीमा सीता एक्का आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये. कार्यक्रम का संचालन खुशी राम कुमार ने किया. मौके पर जोलिभा लकड़ा, शीला देवी के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें