34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबा कर हत्या

हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार सिमडेगा : प्रेम-प्रसंग में गला दबा कर एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी कल्याण टोपनो व मरियानुस डुंगडुंग को गिरफ्तार लिया है. घटना जलडेगा थाना क्षेत्र के टिकरा में घटी. बताया गया कि जलडेगा थाना क्षेत्र के टिकरा कुल्लू टोली की एक युवती […]

हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
सिमडेगा : प्रेम-प्रसंग में गला दबा कर एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी कल्याण टोपनो व मरियानुस डुंगडुंग को गिरफ्तार लिया है. घटना जलडेगा थाना क्षेत्र के टिकरा में घटी.
बताया गया कि जलडेगा थाना क्षेत्र के टिकरा कुल्लू टोली की एक युवती व तरगा लोटापाड़ा निवासी एक युवक के बीच प्रेम संबंध था. युवक लड़की से शादी करना चाहता था.
इसी क्रम में लड़की के घर वाले उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी. इसकी जानकारी जब प्रेमी युवक बॉबी तिर्की को हुई, तो वह मंगनी के दिन अपनी प्रेमिका के घर चला गया. लड़की के घरवालों ने बॉबी तिर्की को घर में ही बंधक बना कर रख लिया, किंतु बॉबी किसी तरह भागने लगा. लड़की के चाचा कल्याण टोपनो व लड़की का भाई मरियानुस डुंगडुंग ने खदेड़ कर बॉबी तिर्की को पकड़ लिया और गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.
हत्या के बाद शव को छिपाने की नियत से टिकरा नदी में गाड़ दिया. पुलिस ने बुधवार को शव को बरामद करते हुए हत्या के आरोप में कल्याण टोपनो व मरियानुस डुंगडुंग को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें