33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : हाइवा की चपेट में आने से एक पुलिस जवान की मौत

रविकांत साहू, सिमडेगा सिमडेगा डीएवी स्कूल मुख्य पथ पर मंगलवार को हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक पुलिस जवान की मौत हो गयी. पुलिस जवान पलामू के पांडू थाना का रहने वाले थे. आज पुलिस जवान आनंद कुमार ठाकुर स्कूटी से डीएवी स्कूल अपने बच्चे की फीस जमा करने गये थे. वापस […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

सिमडेगा डीएवी स्कूल मुख्य पथ पर मंगलवार को हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक पुलिस जवान की मौत हो गयी. पुलिस जवान पलामू के पांडू थाना का रहने वाले थे. आज पुलिस जवान आनंद कुमार ठाकुर स्कूटी से डीएवी स्कूल अपने बच्चे की फीस जमा करने गये थे. वापस आने के क्रम में डीएवी स्कूल से थोड़ी दूरी पर एक हाईवा के चपेट में आ गये.

घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. घटना में स्कूटी में उनका एक बच्‍चा भी सवार था, जो बाल-बाल बच गया. आनंद कुमार ठाकुर जिला पुलिस में चालक के पद कर कार्यरत थे. वर्तमान में वे सिमडेगा लाइन में कार्यरत थे. उनके निधन पर पूरे पुलिस परिवार ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए आरक्षित कार्यालय परिसर में उन्हें सलामी दी.

मौके पर एसपी संजीव कुमार, एसडीपीओ अमित कुमार सिंह, डीएसपी विजय आशीष कुजूर सहित काफी संख्या में पुलिस के जवानों ने दिवंगत आनंद कुमार ठाकुर के शव पर पुष्प अर्पित किये. एसपी संजीव कुमार ने कहा कि घटना पुलिस परिवार के लिए दुखद है. परिवार को सरकार द्वारा जो भी सुविधा है वह जल्द से जल्द उपलब्ध करा दी जायेगी.

रक्षित कार्यालय में कार्यक्रम समाप्ति के बाद शव को उनके पैतृक निवास पलामू के पांडू थाना क्षेत्र के लिए भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें