27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : बलात्कार के आरोपी में दो नाबालिग को भेजा गया बाल सुधार गृह

रविकांत साहू, सिमडेगा कोलेबिरा में दुष्कर्म के आरोप में दो नाबालिक लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया. कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कंदर डेगा बरवाडीह गांव की 10 वर्षीय बालिका के साथ दोनों ने दुष्‍कम किया था. बच्‍ची कोलेबिरा जाने के क्रम में जब लुकाकच्ची नदी के पास पहुंची. गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

कोलेबिरा में दुष्कर्म के आरोप में दो नाबालिक लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया. कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कंदर डेगा बरवाडीह गांव की 10 वर्षीय बालिका के साथ दोनों ने दुष्‍कम किया था. बच्‍ची कोलेबिरा जाने के क्रम में जब लुकाकच्ची नदी के पास पहुंची. गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने उसे अकेला पाकर अपने कब्जे में ले लिया और लुगाकच्ची नदी के किनारे ले जाकर दोनों लड़के ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फरार हो गये.

इसी दौरान कुछ देर बाद पीड़िता की बड़ी बहन वहां पहुंची. बड़ी बहन को पीड़िता ने रोते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. इसके बाद घटना की जानकारी पीड़िता एवं उसकी बड़ी बहन ने घर वाले को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता की नानी एवं बड़ी बहन ने कोलेबिरा थाने आकर पीड़िता के साथ हुई घटना की सूचना दी.

पीड़िता के साथ हुई घटना की सूचना मिलने पर पीड़िता के फर्द बयान पर कोलेबिरा थाने में दोनों लड़कों के खिलाफ कांड संख्या 6/2020 के तहत धारा 376 (डी)(ए) पोक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें